सिपाही ने महिला के साथ गुजारी रात, शारीरिक संबंध बनाकर छोड़ा, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सिपाही ने महिला के साथ गुजारी रात, शारीरिक संबंध बनाकर छोड़ा, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

DESK : एक महिला ने सिपाही के ऊपर बड़ा संगीन आरोप लगाया है. महिला ने शादी का झांसा देकर जिस्मानी संबंध बनाने को लेकर पुलिस में शिकायत की है. महिला का आरोप है कि सिपाही ने पहले प्यार का नाटक किया और फिर फिजिकल रिलेशन बनाकर छोड़ दिया. महिला का आरोप है कि पुलिस कर्मी किसी दूसरी महिला से शादी करने की तैयारी भी कर रहा है.


मामला रायबरेली का है. यहां जीआरपी थाने में तैनात एक सिपाही के ऊपर महिला के साथ यौन शोषण करने का आरोप लगा है. पीड़ित महिला का आरोप है कि पुलिस कर्मी दूसरी शादी करने की तैयारी भी कर रहा है. पीड़िता की शिकायत पर जीआरपी सीओ ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि आरोपी सिपाही हरदोई जिले का रहने वाला है और फिलहाल रायबरेली रेलवे स्टेशन स्थित जीआरपी थाने में तैनात है.


कुछ समय पहले ही आरोपी सिपाही उन्नाव जिले के हिंदूखेड़ा की रहने वाली एक महिला से संपर्क हुआ था. बाद में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और प्यार हो गया. इसी साल 2 अप्रैल को सिपाही ने कानपुर जिले के मंधना स्थित आर्य समाज मंदिर में महिला के साथ विवाह कर लिया. ऐसा महिला का कहना है. महिला का आरोप है कि शादी करने के बाद भी सिपाही उसे अपने घर नहीं ले गया. वह मायके में ही रह रही है जहां सिपाही का आना-जाना था. आरोप है कि शादी करने के बाद सिपाही ने उसका यौन शोषण किया और अब उसे अपनाने से इन्कार कर दिया.


पीड़िता का यह भी आरोप है कि सिपाही दूसरी शादी की तैयारी कर रहा है. उसने जीआरपी थाने के अलावा अन्य अफसरों से शिकायत करके सिपाही के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है. शिकायत पर जीआरपी के लखनऊ सर्किल के सीओ ने जांच शुरू कर दी है. उधर जीआरपी के थानेदार अमला सिंह यादव का कहना है कि हरदोई जिले की रहने वाली एक महिला ने जीआरपी थाने में तैनात सिपाही पर शादी करके यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. इस पूरे प्रकरण से उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है. जीआरपी सीओ प्रकरण की जांच कर रहे हैं.


सिपाही का कहना है कि उसने महिला के साथ आर्य समाज मंदिर में शादी की थी लेकिन यह शादी महिला ने उसके साथ धोखे से की. महिला की पहले ही किसी से शादी हो चुकी थी. उसे एक बेटा भी है. उसके पति की मौत हो चुकी है. यह बात महिला ने उसे नहीं बताई थी. यही विवाद है. इस मामले में हरदोई न्यायालय में एक केस भी चल रहा है. दूसरी शादी करने की बात पूरी तरह से गलत है.


इधर पीड़िता का 6 जुलाई का सिपाही से बातचीत का एक ऑडियो प्रकाश में आया है. जिसमें पीड़िता सिपाही से कह रही है फोन क्यों नही उठा रहे थे. जवाब मिला थाने पर थे. थाने में क्या कर रहे? थाने में रिपोर्ट हो गई है. हमारे तीनों लोगों के नाम काहे के लिए. फिर टॉपिक चेंज हो गया. हमसे क्या कह रहे थे घर पर जाएंगे तो बात करेंगे. सिपाही बोल रहा अरे यार हम यही में पड़े हैं रिपोर्ट हो गई. तब पीड़िता कह रही 6 जुलाई को है तुम्हारी शादी. सामने से सिपाही बोला हम मना कर रहे हैं. कब मना कर रहे हो. इतने दिन से बात कर रहे हो तो क्यों नही बताए कि 6 जुलाई को डेट निकली है.


हमको तो अभी पता चला परसों. तुमको तो हर चीज तुरंत पता चलती है. हमने आज पिंटू से बात किया तो पता चला 6 जुलाई को पक्का है. नहीं होगी, हमने तुमसे बोला था न मुझसे बातें कोई छिपाओ नहीं. अरे हमको जब मालूम होगा तो हम बताए न. हम कैसे मान लें तुमको कोई चीज मालूम नही पड़ता है. जब तुमको परसो पता था तो यहां आए थे. तो काहे नहीं बताया हमको. अब तो बात निकल गई हाथ से हमने कहा था न कि दुबारा बात पता चल गई कि शादी है तो हम बर्दाशत नहीं करेंगे. नहीं होगा बस. अब क्या फायदा. सुबह से हम तुमको फोन लगा रहे तो फोन नहीं उठाया. 2 मई को भी तो था कह रहे नहीं होगा. जेल ही जाना है तो मार के जाएंगे या खुद ही मर जाएंगे अब तो तुम्हारी बाते यहां तक होने लगी थीं. अभी भी बोल रहे संभाल लो बहुत टाइम है.