पुलिस की नजर सिर्फ शराब पर है तभी तो... छपरा में वार्ड चुनाव जीतने पर रात भर बाल बालाओं को नचवाया, पिस्तौल लहरा कर लुटाये पैसे

पुलिस की नजर सिर्फ शराब पर है तभी तो... छपरा में वार्ड चुनाव जीतने पर रात भर बाल बालाओं को नचवाया, पिस्तौल लहरा कर लुटाये पैसे

CHHAPRA: बिहार की पुलिस तो शराब ढ़ूंढ़ रही है, तभी उसे रात भर चले बार बालाओं की डांस की भनक नहीं लगी. पुलिस को ये भी पता नहीं चला कि उस डांस पार्टी में खुलेआम पिस्तौल लहरा कर पैसे लुटाये जा रहे हैं. ये सब तब कोविड को लेकर राज्य सरकार ने किसी सार्वजनिक कार्यक्रम पर रोक लगा रखा है. इस डांस पार्टी का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस की फजीहत हुई. अब पुलिस कह रही है कि कार्रवाई करेंगे.


वार्ड चुनाव जीतने पर तमंचे पर डिस्को

वाकया छपरा का है. छपरा में एक युवक ने वार्ड सदस्य चुनाव जीतने रातभर बार बलाओं का डांस करवाया. इस डांस के दौरान तमंचे लहरा कर पैसे लुटाये गये. वाकया दो दिन पहले का है. इसका वीडियो भी सामने आ गया है. वीडियो में दो डांसर नाचती दिख रही हैं और इसमें एक युवक भोजपुरी गाने पर बालाओं के साथ तमंचा लहरा कर ठुमका दिख रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है. इसके बाद पुलिस को पता चला कि ऐसा भी हुआ था. अब पुलिस ने डांस पार्टी के आयोजक समेत दो लोगों के खिलाफ FIR दर्ज किया है.


ये वाकया छपरा के बनियापुर थाना क्षेत्र के भूमिहारा गांव का है. यहां हरपुर पंचायत के भूमिहारा गांव के वार्ड संख्या 8 के वार्ड सदस्य का चुनाव जीतने के बाद मंटू सिंह नामक व्यक्ति ने पार्टी रखी थी. दो दिन पहले ये डांस पार्टी रखी गयी थी, जिसमें गांव के ही नहीं बल्कि आस पास के गांवों के भी लोग मजा लेने आये थे. इसी कार्यक्रम में तमंचा लहराते हुए एक युवक दिखाई दे रहा है. उस युवक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. पुलिस कह रही है कि जल्द ही उसकी पहचान कर ली जायेगी. 


छपरा के बनियापुर थाना प्रभारी किशोरी चौधरी ने बताया कि चुनाव जीतने की खुशी के आयोजित डांस पार्टी में तमंचे के साथ नाच गाने का वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया है. इसके बाद कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने हरपुर पंचायत के भूमिहारा स्थित वार्ड संख्या 8 के वार्ड सदस्य मंटू सिंह के साथ साथ तमंचा लहराने वाले अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज की है. पुलिस कह रही है कि जल्द ही तमंचे वाले युवक को गिरफ्तार का लिया जाएगा.