पुलिस की कस्टडी से बदमाश को छुड़ा ले गए ग्रामीण, लगा था यह गंभीर आरोप

पुलिस की कस्टडी से बदमाश को छुड़ा ले गए ग्रामीण, लगा था यह गंभीर आरोप

BHAGALPUR : बिहार और दबंगई के किस्से काफी पुराने हैं और आए दिन इससे जुड़े कोई न कोई मामले सामने आते रहते हैं। अब एक ऐसा ही मामला भागलपुर से निकल कर सामने आ रहा है। जहां दबंग की हनक ऐसी कि पहले एक व्यक्ति को घर में घुसकर पीट दिया। फिर पुलिस के आने पर स्वजन और ग्रामीण पुलिस से भिड़ गए। इस दौरान पुलिस हिरासत में लिए गए दबंग को जबरन छुड़ा लिया।अब इस मामले में पुलिस ने तीन नामजद और 20 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।


वहीं, घटना के बाद से आरोपित सहित अन्य फरार हैं। नवादा गांव में देर रात जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। इस मामले में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी पीड़िता नवादा गांव निवासी सविता देवी ने रंजीत यादव, मिथुन कुमार व गोलू कुमार को नामजद आरोपित बनाते हुए मामला दर्ज कराया है।


उन्होंने बताया कि सभी नशे की हालत में घर पर हथियार से लैस होकर आए और ससुर गौरी शंकर राम के साथ मारपीट करने लगे। जमीन खाली करने की धमकी देने लगे। इसी दौरान पुलिस की  गश्ती गाड़ी आई। उसके बाद ये लोग भाग - दौड़ करने लगे। ऐसे में पुलिस ने चुस्ती दिखाते हुए रंजीत यादव को पकड़ा। इसके बाद सब इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार पुलिस बल के साथ बाकी बचे नामजद आरोपित को पकड़ने का प्रयास कर रहे थे। इसी दौरान गिरफ्तार आरोपित के स्वजन और ग्रामीण उग्र हो गए और पुलिस कर्मियों के साथ भिड़ गए।


उधर, ग्रामीण मिथुन कुमार और गोलू कुमार पुलिस के साथ दुर्व्यवहार कर कब्जे से रंजीत यादव को जबरदस्ती छुड़ाने लगा। छुड़ाने के क्रम में गोलू को चोट लग गई।रंजीत यादव को गोलू कुमार, मिथुन कुमार एवं उसके घर और आसपास के पुरुषों और महिलाओं ने जबरदस्ती पुलिस से छुड़ाकर साथ लेकर चले गए। थानाध्यक्ष ने प्रियरंजन ने बताया कि एसआई प्रमोद कुमार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।