‘पुलिस एनकाउंटर कर देगी.. गोली मार देगी’ बेटे की गिरफ्तारी से सहमे BJP विधायक मिश्रीलाल

‘पुलिस एनकाउंटर कर देगी.. गोली मार देगी’ बेटे की गिरफ्तारी से सहमे BJP विधायक मिश्रीलाल

DARBHANGA: थानेदार के साथ गाली गलौज करने और गोली मारने की धमकी देने वाले बीजेपी विधायक मिश्रीलाल यादव के बेटे को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। बेटे की गिरफ्तारी के खिलाफ विधायक ने अपने समर्थकों के साथ विरोध मार्च किया और आशंका जताई की पुलिस उनके बेटे का एनकाउंटर कर देगी। उन्होंने कहा है कि उनके बेटे को बेवजह फंसाया जा रहा है।


दरअसल, केवटी थाना क्षेत्र से पुलिस ने एक आरोपी लालधारी यादव को गिरफ्तार किया था। आरोपी को छुड़ाने के लिए बीजेपी विधायक मिश्रीलाल यादव का बेटा धीरज यादव थानाध्यक्ष अनोज कुमार पर दबाव बना रहा था। जब थानाध्यक्ष ने लालधारी यादव को नहीं छोड़ा तो विधायक के बेटे ने थानेदार के मोबाइल पर करीब 50 बार फोन कर छोड़ने का दबाव बनाया। 


जब थानेदार ने विधायक के बेटे की बात नहीं सुनी तो उसने थानाध्यक्ष के साथ न सिर्फ गाली गलौज की बल्कि गोली मारने की धमकी भी दी थी। इस मामले में थानाध्यक्ष अनोज कुमार के बयान पर केस दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए विधायक मिश्रीलाल के बेटे को अरेस्ट कर लिया है। मंगलवार को बेटे की गिरफ्तारी के खिलाफ विधायक ने अपने समर्थकों क साथ केवटी मेंमार्च निकाला और बेटे के एनकाउंटर की आशंका जताई।


मिश्रीलाल ने कहा कि वे रजौली थाना पर गए थे, वहां उनके बेटे के साथ दुर्व्यवहार किया गया है। पुलिस ने मेरे बेटे को धमकी दी है कि उसका एनकाउंटर कर दिया जाएगा, गोली मार दी जाएगी। जो भी आरोप मेरे बेटे पर लगाए जा रहे हैं सब गलत है। हमलोग राजनीतिक परिवार के लोग हैं। हम मुखिया रहे हैं और पंचायत अध्यक्ष रहे हैं। लोकतंत्र में हमारी पूरी आस्था है। जिलाध्यक्ष रहे और तीन तीन बार एमएलसी का चुनाव लड़े हैं, दो बार विधायक का चुनाव लड़े हैं। मेरा बेटा भी दो बार से मुखिया का प्रतिनिधित्व कर रहा है।


बीजेपी विधायक ने कहा कि उनके बेटे पर आजतक जो भी आरोप लगे हैं सभी गलत है। राजनीति को भ्रष्टाचार में बदल दिया गया है और भ्रष्टाचार को राजनीति में बदल दिया गया है। उसी का नतीजा है कि दोहण और शोषण हो रहा है। गिरफ्तारी के आठ घंटे बीत गए लेकिन मेरे बेटे धीरज को कहां रखा है उसका कहीं अतापता नहीं है। मेरे बेटे और उसके ड्राइवर के मोबाइल को जब्त कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस को 40 हजार रुपए दे दिए होते तो आज उनका बेटा गिरफ्तार नहीं होता।


बताते चलें कि बीजेपी विधायक मिश्रीलाल यादव ने नीतीश सरकार के फ्लोर टेस्ट में पार्टी को गच्चा देने की कोशिश की थी। फ्लोर टेस्ट होने को था और वे विधानसभा नहीं पहुंचे थे। बाद में जब बेटे के खिलाफ थाने में केस दर्ज हुआ तो मिश्रीलाल भागे-भागे विधानसभा पहुंचे थे और फ्लोर टेस्ट में नीतीश सरकार को अपना समर्थन दिया था। मिश्रीलाल यादव दरभंगा के अलीनगर से बीजेपी से विधायक हैं।