आतंकियों के निशाने पर PM मोदी, अमित शाह और डोभाल, हमले के लिए विशेष दस्ता तैयार कर रहा है जैश-ए-मोहम्मद

आतंकियों के निशाने पर PM मोदी, अमित शाह और डोभाल, हमले के लिए विशेष दस्ता तैयार कर रहा है जैश-ए-मोहम्मद

DELHI: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और NSA अजीत डोभाल आतंकियों के निशाने पर हैं. पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने पीएम मोदी, अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल पर हमला करने की धमकी दी है. जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल-370 हटाने के फैसले पर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने बदला लेने की धमकी दी है. खुफिया एजेंसियों के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जैश ने इस हमले को अंजाम देने के लिए विशेष आतंकी दस्ता तैयार किया है. पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई का एक मेजर इस हमले की तैयारी में जैश की लगातार मदद कर रहा है.


इसके साथ ही जैश-ए-मोहम्मद ने देश के 30 बड़े शहरों पर भी आतंकी हमले की धमकी दी है. इनमें जम्मू, पठानकोट, अमृतसर, जयपुर, गांधीनगर, कानपुर, लखनऊ शामिल हैं. इनपुट मिलने के बाद इन शहरों में पुलिस ने अलर्ट जारी कर दिया है साथ ही सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है.


खुफिया एजेंसियों के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जैश-ए-मोहम्मद जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का बदला लेने के लिए भारत में बड़ा हमला करने फिराक में है. इस संबंध में जैश के आतंकी शमशेर वानी और उसके आका के बीच हुई लिखित बातचीत की जानकारी एक विदेशी खुफिया एजेंसी को मिली थी. जहां से यह जानकारी भारतीय खुफिया अधिकारियों को मिली.