पीएम मोदी से नीतीश की तुलना: ललन सिंह ने BJP को बड़का झूट्ठा पार्टी बताया, कहा- जुमलेबाज हैं भाजपा के सभी नेता

पीएम मोदी से नीतीश की तुलना: ललन सिंह ने BJP को बड़का झूट्ठा पार्टी बताया, कहा- जुमलेबाज हैं भाजपा के सभी नेता

PATNA: नीतीश कुमार के तेजस्वी के साथ जाने के बाद से बीजेपी ने नीतीश और जेडीयू को घेरने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देना चाह रही है तो वहीं दूसरी तरफ जेडीयू के नेता भी केंद्र सरकार की पोल खोलने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने एक बार फिर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विकास के मुद्दे को लेकर जोरदार हमला बोला है। ललन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वादों की तुलना नीतीश कुमार के काम से करते हुए हमला बोला है। ललन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टाल क्षेत्र की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी को बड़का झुठ्ठा पार्टी की संज्ञा दी और कहा कि उसके नेता सिर्फ जुमलेबाजी करते हैं।


ललन सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में खुले मंच से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने टाल क्षेत्र के समुचित विकास के लिए केंद्र से 1892 करोड़ की विकास योजना का प्रस्ताव रखा था। लेकिन बिहार और टाल क्षेत्र के प्रति केंद्र सरकार की लगातार उदासीनता के कारण मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार सरकार के खजाने से 1600 करोड़ की योजना स्वीकृत की और टाल क्षेत्र में विकास का काम शुरू करवाया। बड़का झूट्ठा पार्टी (B.J.P.) के नेता और मंत्री टाल क्षेत्र में आकर सिर्फ़ जुमलेबाजी करते हैं।


बता दें कि मुंगेर में एक सभा को संबोधित करते हुए ललन सिंह ने पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तुलना करने हुए नीतीश कुमार को पीएम मोदी से अच्छा प्रधानमंत्री का उम्मीदवार बताया था। ललन सिंह ने कहा था कि बिहार सरकार जो योजना चला देती है केंद्र सरकार उसी योजना को चार साल बाद अपना लेती है। उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने के सभी गुण मौजूद हैं। ललन सिंह के इस बयान के बाद बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने कहा था कि नीतीश इस जिंदगी में कभी प्रधानमंत्री नहीं बन सकेंगे।