पीएम मोदी से चिराग पासवान की वीडियो कॉफ्रेंसिंग, बिहार में कोरोना के हालात पर की चर्चा

पीएम मोदी से चिराग पासवान की वीडियो कॉफ्रेंसिंग, बिहार में कोरोना के हालात पर की चर्चा

PATNA : कोरोना वायरस के कारण इंडिया में अब स्थिति बिगड़ती जा रही है. भारत में अब तक 5 हजार से ज्यादा मरीज सामने आ चुके हैं। हिंदुस्तान में अब तक 149 लोगों ने इस जानलेवा वायरस के कारण दम तोड़ दिया है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हालत का जायजा लेने के लिए कई जनप्रतिनिधियों से बातचीत की है।   पीएम मोदी ने एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान से बातचीत की है। 


लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस पर चर्चा की है। बातचीत में चिराग पासवान ने पीएम को अपने संसदीय क्षेत्र जमुई के हालात की जानकारी दी है।  चिराग पासवान से पीएम ने बिहार में कोराना के हालात पर भी चर्चा की है।इससे पहले चिराग पासवान ने  पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया था। उन्होंने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना को लेकर पीएम मोदी की काफी तारीफ की थी।  जनता से एक वीडियो संदेश साझा कर चिराग ने इस योजना का लाभ उठाने के लिए कहा था। 


कोरोना वायरस और लॉकडाउन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजनीतिक पार्टियों के फ्लोर लीडर्स के साथ बातचीत कर रहे हैं। वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए पीएम मोदी आज बीजेपी, कांग्रेस, डीएमके, एआईएडीएमके, टीआरएस, सीपीआईएम, टीएमसी, शिवसेना, एनसीपी, अकाली दल, एलजेपी, जेडीयू, एसपी, बीएसपी, वाईएसआर कांग्रेस और बीजेडी के फ्लोर लीडर्स के साथ कोरोना और लॉकडाउन पर चर्चा कर रहे हैं।


इस बातचीत के दौरान राजनीतिक पार्टियों की ओर से लॉकडाउन को बढ़ाने, सांसद निधि को स्थगित किए जाने और मेडिकल इक्विपमेंट के लिए राज्य सरकारों को तुरंत आर्थिक मदद देने का मुद्दे पर चर्चा हो रही है।  इसके साथ ही लॉकडाउन के दौरान खाने-पीने के सामानों की आपूर्ति को कैसे बनाए रखा जाए? इसका सवाल भी उठा  है। पीएम मोदी के सामने छोटे व्यवसायियों, दिहाड़ी मजदूरों और पलायन का मुद्दा भी उठा है।