PM मोदी की तस्वीर कर साथ कांग्रेस विधायक ने की छेड़छाड़, BJP कार्यकर्ताओं ने मामला दर्ज कराया

PM मोदी की तस्वीर कर साथ कांग्रेस विधायक ने की छेड़छाड़, BJP कार्यकर्ताओं ने मामला दर्ज कराया

DESK : मध्य प्रदेश में सत्ता गंवा चुकी कांग्रेस राजस्थान में लगातार अपनी सरकार बचाने के लिए कवायद कर रही है लेकिन राजस्थान में जो कुछ हो रहा है उसका असर मध्य प्रदेश की सियासत पर भी देखने को मिल रहा है। मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की है। इस मामले में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। 


कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के खिलाफ आईपीसी की धारा 464 और 181 के तहत मामला दर्ज कराया गया है। उन पर आरोप है कि अयोध्या भूमि पूजन कार्यक्रम के दौरान ली गई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर के साथ छेड़छाड़ करते हुए उन्होंने उसे ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। हालांकि जीतू पटवारी ने बाद में यह ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन उनके खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मामला दर्ज करा दिया है इस पूरे मामले पर कांग्रेस विधायक का कहना है कि उन्होंने प्रधानमंत्री के खिलाफ कोई अपमानजनक टिप्पणी नहीं की। उनका तंज केंद्र सरकार के ऊपर था जो आर्थिक और रोजगार के मोर्चे पर विफल रही है। 


अब मध्य प्रदेश पुलिस कांग्रेस विधायक के खिलाफ दर्ज मामले में जांच और कार्रवाई की तरफ आगे बढ़ने की तैयारी में है। डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा के मुताबिक बीजेपी कार्यकर्ताओं की तरफ से आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज करने की मांग की गई है और इस पर जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। इस आवेदन में बीजेपी की तरफ से आरोप लगाया गया है कि प्रधानमंत्री को अपमानित करने के मकसद से तस्वीर के साथ टेंपरिंग की गई और अमर्यादित टिप्पणी की गई। अगर यह आरोप सही साबित होते हैं तो जीतू पटवारी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।