‘एक चौकीदार तो दूसरा दुकानदार.. दोनों के बीच है सेटिंग..’, पीएम मोदी और राहुल पर ओवैसी का हमला

‘एक चौकीदार तो दूसरा दुकानदार.. दोनों के बीच है सेटिंग..’, पीएम मोदी और राहुल पर ओवैसी का हमला

DESK: AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ एकसाथ हमला बोला है। ओवैसी ने कहा है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हों या विपक्ष के नेता राहुल गांधी दोनों ही मुसलमानों के उत्पीड़न के बारे में बात नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि एक चौकीदार है तो दूसरा दुकानदार है और दोनों के बीच चौकीदार और दुकानदार वाली सेटिंग है।


एक समाचार चैनल पर बात करते हुए ओवैसी ने विभिन्न मुद्दों पर अपने विचार रखे। इस दौरान विपक्षी दलों के गठबंधन INDIA में शामिल होने के सवाल पर ओवैसी ने कहा कि विपक्षी गुट में शामिल होने की फिलहाल उनकी कोई योजना नहीं है। ओवैसी ने विपक्षी गठबंधन INDIA का जिक्र करते हुए कहा, "यह एक खतरनाक 'महबूबा' है।" वहीं प्रधानमंत्री के खिलाफ संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी भारत राष्ट्र समिति के अविश्वास प्रस्ताव का समर्थन करती है, विपक्ष के प्रस्ताव का नहीं।


वहीं यूनिफॉर्म सिविल कोर्ड पर ओवैसी ने अपनी पार्टी का रूख साफ करते हुए कहा कि अगर देश में यूसीसी लागू किया गया तो लोगों की धार्मिक स्वतंत्रता खत्म हो जाएगी। वहीं यूसीसी के जरीए देश की महिलाओं के सशक्तिकरण के सवाल पर ओवैसी ने पूछा कि प्रधानमंत्री मोदी अभी तक गैंगरेप पीड़िता बिलकिस बानो को न्याय क्यों नहीं दिला सके। G20 शिखर सम्मेलन पर ओवैसी ने कहा कि क्या हम अन्य देशों के G20 नेताओं को "मणिपुर में गृह युद्ध" दिखाएंगे।