पटना : फुलवारीशरीफ में पुलिस टीम पर फायरिंग में बाल-बाल बचे दारोगा, एयरपोर्ट पर चेकिंग में मिली गोलियां

पटना : फुलवारीशरीफ में पुलिस टीम पर फायरिंग में बाल-बाल बचे दारोगा, एयरपोर्ट पर चेकिंग में मिली गोलियां

PATNA : खबर राजधानी पटना से जहां अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ा हुआ दिख रहा है. अपराधियों ने दुस्साहस दिखाते हुए पटना पुलिस के ऊपर फायरिंग की है. घटना रामकृष्णानगर के मंगल चौक इलाके की है. यहां एक अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए पटना पुलिस की टीम पहुंची थी, लेकिन पुलिस की टीम के ऊपर ही फायरिंग कर दी गई. इस फायरिंग की घटना में दरोगा समेत दो अन्य पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे हैं.


दरअसल, इलाके के थानेदार को यह जानकारी मिली थी कि चोरी समेत अन्य मामलों में फरार एक अपराधी रामकृष्ण नगर के मंगल चौक के पास मौजूद है. दरोगा राजेंद्र प्रसाद और उनके साथ दो होमगार्डों को अपराधी की गिरफ्तारी के लिए भेजा गया. पुलिस कर्मियों ने अपराधी को पकड़ा तो हाथापाई शुरू हो गई. इसके बाद मौका मिलते ही अपराधी ने कमर से पिस्टल निकाल कर दो राउंड फायरिंग पुलिस के ऊपर कर दी.


इस फायरिंग की घटना में पुलिस वाले बाल बाल बच गए. मौके का फायदा उठाकर फायरिंग करते हुए अपराधी अपनी बाइक से फरार हो गया. इस घटना के बाद काफी देर तक वहां अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. दरोगा राजेंद्र प्रसाद के मुताबिक फायरिंग के बाद बुलेट का खोखा बरामद नहीं किया जा सका. लेकिन उन लोगों की किस्मत अच्छी थी कि बाल-बाल बच गए.


उधर पटना एयरपोर्ट पर एक यात्री के बैग से 9 जिंदा कारतूस बरामद किए गए बताया जा रहा है कि पटना एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए उड़ान भरने से पहले बॉबी कुमार के बैग से 9 जिंदा कारतूस मिले बॉबी कुमार फौजी है और फिलहाल पंजाब के पठानकोट में उनकी पोस्टिंग है वह दिल्ली होते हुए अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे उनकी बैक की स्कैनिंग की गई तो आवाज आने लगी इसके बाद तलाशी ली गई तो उसमें 9 जिंदा कारतूस पाएंगे कारतूस मिलने के बाद सीआईएसएफ ने उन्हें रोक लिया और फिर एयरपोर्ट थाने के हवाले कर दिया