पवन सिंह को सियासी टक्कर देंगे खेसारी? भोजपुरी स्टार ने पटना में कह दी दिल की बात

पवन सिंह को सियासी टक्कर देंगे खेसारी? भोजपुरी स्टार ने पटना में कह दी दिल की बात

PATNA: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच पुरानी अदावत रही है। दोनों एक दूसरे को नीचा दिखाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ते हैं। खेसारी लाल यादव के पटना पहुंचने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्मों के बाद अब खेसारी लाल यादव पावर स्टार पवन सिंह को राजनीति में टक्कर दे सकते हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले ही पवन सिंह ने बीजेपी के बड़े नेताओं से मुलाकात कर राजनीति में आने की ईच्छा जताई थी। अब खेसारी लाल यादव ने भी अपने मन की बात कह दी है।


दरअसल, एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव बुधवार को पटना पहुंचे थे। पटना पहुंचे खेसारी लाल यादव से जब मीडियाकर्मियों ने राजनीति में आने से जुड़ा सवाल किया तो खेसारी ने साफ शब्दों में अपने दिल की बात कह दी। खेसाली लाल यादव ने कहा कि हर कोई राजनीति ही करेगा तो फिर हीरो कौन रह जाएगा, मुझे हीरो ही रहने दिया जाए तो ठीक रहेगा।


भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी, रवि किशन, निरहुआ के राजनीति में आने से सवाल पर खेसारी ने कहा कि बड़े भाई लोग संभाल रहे हैं, यह कम थोड़े ही है। एक परिवार से अगर हर आदमी एक ही काम करेगा तो बाकी भी कई सारे काम हैं वह कौन करेगा। उन्होंने कहा कि आज वे लोगों के दिलों में हैं और लोगों के लिए हीरो हैं। जिंदगी में हर काम हर आदमी नहीं कर सकता है।


भोजपुरी एक्टर ने कहा कि मेरे बड़े भाई लोग अच्छा कर रहे हैं, मैं हमेशा सहयोग के लिए साथ हूं। मुझे जिस काम के लिए लोगों ने चुना है और अपना प्यार दिया है, मैं उसी के लिए जाना जाता हूं। वहीं भोजपुरी फिल्म इंटस्ट्री में सुसाइड पर खेसारी ने चिंता जाहिर की और कहा कि ऐसी घटनाओं से दुखी हैं, इस तरह की घटनाएं नहीं होनी चाहिए।