पवन सिंह ही हैं भोजपुरिया सुपर स्टार, सिंगापुर इंटरनेशनल फिल्म अवॉर्ड में दिखाया दम

पवन सिंह ही हैं भोजपुरिया सुपर स्टार, सिंगापुर इंटरनेशनल फिल्म अवॉर्ड में दिखाया दम

DESK: भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह ने इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर और सिंगर का अवार्ड जीता है। सिंगापुर में आयोजित अवार्ड समारोह में  पवन सिंह ने अवार्ड जीतने के बाद अपने फेसबुक पेज पर फोटो पोस्ट करते हुए अपने फैन्स को शुक्रिया अदा किया है।

इससे पहले तमाम भोजपुरी सितारे सिंगापुर में जश्न मनाते नजर आए। सोशल मीडिया पर दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, रवि किशन, राजीव सिंह आदि सितारों की तस्वीरें सामने आई हैं। दरसअल, इन सभी भोजपुरी सितारों ने इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स 2019 में शिरकत की। इस इवेंट में तमाम बड़े बड़े भोजपुरी सितारों ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। इस फंक्शन में मनोज तिवारी भी देखे गए। शो में पवन सिंह के साथ सपना गिल को भी देखा गया।

भोजपुरी इंडस्ट्री ने इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स का 5वां साल बड़ी ही धूमधाम से मनाया। इस बार इस शो को सिंगापुर में रखा गया था। इससे पहले IBFA 2018 मॉरीशियस में किया गया था। वहीं ये शो दुबई, लंदन और मलेशिया में भी किया जा चुका है। सोशल मीडिया पर कई सारे भोजपुरी स्टार्स ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपने पेज द्वारा शेयर की हैं।