पवन सिंह ने खेसारी को दिया सरप्राइज, केक लेकर पहुंचे बर्थडे मनाने, देखिये दोनों का शानदार वीडियो

पवन सिंह ने खेसारी को दिया सरप्राइज, केक लेकर पहुंचे बर्थडे मनाने, देखिये दोनों का शानदार वीडियो

PATNA : भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच चल रहा विवाद खत्म हो गया है. खेसारी के जन्मदिन पर पवन ने उन्हें सरप्राइज गिफ्ट दिया है. दरअसल पवन सिंह खेसारी के पास खुद केक लेकर पहुंचे और उन्होंने खेसारी का बर्थडे बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया. इस दौरान पवन सिंह ने ही अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट से लाइव आकर दर्शकों को बताया कि दोनों भाई के तरह हैं और एकसाथ बहुत खुश हैं. हालांकि इस दौरान पवन से ज्यादा खेसारी ही वीडियो में बोलते दिखे.


आपको बता दें कि इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों यूपी के प्रयागराज में भोजपुरी फिल्म "आशिकी" की शूटिंग कर रहे हैं. वहां यूपी के ही एक दूसरे शहर में पवन सिंह भी अपनी फिल्म "स्वाभिमान" की शूटिंग में व्यस्त हैं. खेसारी रविवार को 35 साल के हो गए और उन्होंने फिल्म "आशिकी" के सेट पर ही केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया.





भोजपुरी इंडस्ट्री के तमाम सुपरस्टार ने उन्हें सोशल मीडिया अपर कल ही बधाई दी. लेकिन हर कोई इस बात को सोचकर हैरान था कि पवन सिंह ने खेसारी को बर्थडे विश नहीं किया. जबकि खेसारी ने पवन के बर्थडे पर दोनों का साथ का फोटो शेयर कर विश किया था. पवन के विश नहीं करने पर दोनों का विवाद जगजाहिर हुआ. लेकिन अगले ही दिन पवन ने खेसारी को बर्थडे सरप्राइज देकर तमाम अटकलों पर विराम लगा दिया और दोनों ने एकसाथ कहा कि उनके बीच सब ठीक है. दोनों छोटे-बड़े भाई जैसे हैं.