पत्नी ने खाना नहीं दिया तो पति ने किया मर्डर, आठ साल की बेटी के सामने पीट-पीटकर ले ली जान

पत्नी ने खाना नहीं दिया तो पति ने किया मर्डर, आठ साल की बेटी के सामने पीट-पीटकर ले ली जान

LAKHISARAI : लखीसराय जिले में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. मामला टाउन थाना क्षेत्र के जोकमैला गांव का बताया जा रहा है. आरोपी पति को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया है. ग्रामीणों के मुताबिक आपसी विवाद के कारण आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या की है. 


वहीं घटना के वक़्त मृतका की आठ साल की बेटी मौजूद थी और उसके सामने ही उसके पिता ने उसकी मां को मौत की नींद सुला दिया. बेटी ने पुलिस को बताया कि खाना परोसने को लेकर जोकमैला निवासी तारका देवी का पति भागीरथ केवट से विवाद हो गया था. भागीरथ ने तारका को खाना परोसने को कहा. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. इसके बाद भागीरथ ने घर का दरवाजा बंद कर घर में रखे बांस से तारका को बुरी तरह पीटा, जिससे तारका की मौत हो गई. इसके बाद आरोपी घर में ही सो गया था.  


बाद में जब लोगों को मामले की जानकारी मिली तो उन्होंने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. ग्रामीणों के मुताबिक घटना के समय आरोपी नशे में धुत था. वहीं टाउन थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया मृतका की पुत्री के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है.