पत्नी और बेटे के साथ फुलवरिया पहुंचे लालू प्रसाद, सबसे पहले गांव के मंदिर में लगाई हाजिरी

पत्नी और बेटे के साथ फुलवरिया पहुंचे लालू प्रसाद, सबसे पहले गांव के मंदिर में लगाई हाजिरी

GOPALGANJ: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद करीब सात साल बाद मंगलवार को अपने पैतृक गांव फुलवरिया पहुंचे है। लालू की पत्नी पूर्व सीएम राबड़ी देवी और बड़े बेटे मंत्री तेजप्रताप यादव भी साथ मौजूद हैं। किडनी ट्रांसप्लांट के बाद पहली बार अपने गांव पहुंचे लालू की खुशी का ठिकाना नहीं है। फुलवरिया पहुंचते ही सबसे पहले लालू प्रसाद गांव के मंदिर में पहुंचे और माता के दरबार में हाजिरी लगाई।


इससे पहले लालू प्रसाद पत्नी राबड़ी देवी और बेटे तेजप्रताप यादव के साथ थावे मंदिर पहुंचे थे और माता भवानी से देश और प्रदेश में सुख समृद्धि की कामना की। थावे से रवाना होने के बाद लालू अपने पैतृक गांव फुलवरिया पहुंचे, जहां उन्होंने सबसे पहले अपने गांव के दुर्गा मंदिर पहुंचे, यहां भी लालू ने पत्नी और बेटे के साथ माता के दरबार में मत्था टेका। इस दौरान लालू की एक झलक पाने के लिए सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ मंदिर के बाहर मौजूद रही। गांव पहुंचकर लालू काफी खुश नजर आए।


दरअसल, बीमारी के कारण लालू लंबे समय से अपने गांव नहीं जा सके थे लेकिन जब किडनी ट्रांसप्लांट के बाद उनकी तबीयत ठीक हुई तो उन्हें अपने परिवार और गांव के लोगों से मिलने की इच्छा हुई और यही कारण है कि वे करीब सात साल बाद गोपालगंज के फुलवरिया गांव पहुंचे हैं। सोमवार को गोपालगंज में आराम करने के बाद मंगलवार की सुबह लालू थावे भवानी के दरबार में पहुंच गए और पत्नी राबड़ी देवी और बड़े बेटे मंत्री तेजप्रताप यादव के साथ पूजा अर्चना करने के बाद अपने गांव फुलवरिया पहुंचे हैं।