पटना सिटी: अपहरण के बाद युवक की हत्या, कुएं से लाश मिलने से परिजनों में मचा कोहराम

पटना सिटी: अपहरण के बाद युवक की हत्या, कुएं से लाश मिलने से परिजनों में मचा कोहराम

PATNA CITY: युवक के अपहरण के बाद हत्या का मामला सामने आया है। दीदारगंज थाना क्षेत्र के रायबाग से युवक का अपहरण किया गया था जिसके पांच दिन बाद उसकी लाश कुएं से मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। मृतक के पड़ोसी के घर मेंं स्थित कुएं से युवक की लाश बरामद की गयी है। युवक की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। लाश मिलने की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गयी। इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। 

गौरतलब है कि दीदारगंज के रायबाग से पिछले 5 दिनों से युवक लापता था। उसके अपहरण के बाद हत्या की आशंका परिजन जता रहे थे। परिजनों ने लापता युवक की बरामदगी के लिए सोमवार को थाने का घेराव किया था और अशोक राजपथ पर आगजनी कर रोड को जाम किया था। 

दीदारगंज थाना क्षेत्र के रायबाग में 6 मई से धीरज लापता था। युवक का पड़ोस की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आखिरी बार धीरज ने युवती से मोबाइल पर बातचीत की थी जिसके बाद वह घर से निकला था। जिसके बाद लौट कर घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चल सका। जिसके बाद पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गयी। 

परिजनों ने ऐसी आशंका जताई थी कि प्रेमिका ने फोन करके उसे अपने घर बुलाया और वहां उसके साथ अनहोनी हुई। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस एक्शन में आई और प्रेमिका और उसकी मां को हिरासत में लिया। युवक की बरामदगी को लेकर परिजनों ने थाने का घेराव किया था और रोड भी जाम कर दिया था। दीदारगंज थानेदार राजेश कुमार ने बताया था कि फिलहाल धीरज की काफी खोजबीन की गई जा रही है लेकिन अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस घटना पर नजर बनाए हुए है और दोनों मां-बेटी से पूछताछ जारी है।


 पुलिस की जांच जारी थी तभी आज मंगलवार को युवक का शव उसके पड़ोसी के घर में स्थित कुएं से बरामद किया गया। इस घटना से तनाव की स्थिति बनी हुई है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।