रफ्तार का कहर: सड़क हादसे में एक की मौत, दो लोग घायल; पटना से रजरप्पा जा रहे थे कार सवार

रफ्तार का कहर: सड़क हादसे में एक की मौत, दो लोग घायल; पटना से रजरप्पा जा रहे थे कार सवार

RAMGARH : गुरुवार को एक भीषण सड़क हादसे में एक शख्स की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों व्यक्ति एक कार पर सवार होकर पटना से झारखंड के रामगढ़ स्थित रजरप्पा मंदिर जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। घटना रामगढ़-बोकारो एनएच- 23 पर स्थित छत्तरमांडू के पास की है।


हादसे में मौत के शिकार युवक की पहचान पटना के रहने वाले सुजीत कुमार मेहता के रूप में हुई है। जबकि घायलों में सोनू कुमार और जीतेंद्र कुमार शामिल हैं। बताया जा रहा है कि सुजीत कुमार मेहता अपने दो साथियों सोनू कुमार और जीतेंद्र कुमार के साथ रामगढ़ स्थित रजरप्पा मंदिर में माता के दर्शन के लिए जा रहे थे। इसी दौरान उन्होंने कार से अपना संतुलन खो दिया और सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी।


इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का अगला हिस्सा ट्रक में बुरी तरह फंस गया। घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को कार से बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। जहां डॉक्टरों ने सुजीत कुमार मेहता को मृत घोषित कर दिया है जबकि अन्य दो घायलों का इलाज जारी है।