पटना पहुंचते ही रवि किशन का सीएम पर हमला, बोले- नीतीश की गलती से बर्बाद हो रहा बिहार

पटना पहुंचते ही रवि किशन का सीएम पर हमला, बोले- नीतीश की गलती से बर्बाद हो रहा बिहार

PATNA : कुढ़नी उपचुनाव के प्रचार का आज आखिरी दिन है। इसको लेकर एलजेपी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान के साथ बीजेपी सांसद रवि किशन भी कुढ़नी जा रहे हैं और दोनों वहां बीजेपी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। पटना पहुंचते ही रवि किशन ने कुढ़नी में बीजेपी की जीत सुनिश्चित कर। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला बोला। 




रवि किशन ने कहा कि कुढ़नी में बीजेपी की जीत तय है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जो गलती की है उसका खामियाज़ा पूरा बिहार भुगत रहा है। अब जनता समझ चुकी है कि बिहार में किसकी सरकार बननी चाहिए। रवि किशन ने कहा कि जब नीतीश कुमार एनडीए में थे तब लोग बिना डर के देर तक सडकों पर निकल पाते थे। लेकिन अब नीतीश कुमार के महागठबंधन में शामिल होते ही बिहार की स्थिति ऐसी हो गई है कि महिलाएं घर से बाहर नहीं निकल पाती हैं। वहीं, शाम 7 बजे के बाद लोगों ने घर से निकलना बंद कर दिया है। ये उसी अपराध का नतीजा है जिसे नीतीश कुमार संरक्षण दे रहे हैं। 




वहीं, बीजेपी सांसद रवि किशन ने आगे कहा कि अब बिहार 20 साल पीछे चला गया है। इसके लिए ज़िम्मेदार केवल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं। उन्होंने जो गलती की है उसका अंदाजा उन्हें भी होगा। उन्होंने कहा कि एनडीए उम्मीदवार केदार गुप्ता की जीत निश्चित है। चिराग पासवान के समर्थन से उन्हें और भी ज्यादा मजबूती मिल गई है।