पटना पहुंचकर रामविलास पासवान ने तेजस्वी के खिलाफ कह दी ये बात, बेटे चिराग को भी दिया बड़ा मैसेज

पटना पहुंचकर रामविलास पासवान ने तेजस्वी के खिलाफ कह दी ये बात, बेटे चिराग को भी दिया बड़ा मैसेज

PATNA : केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान मानव श्रृंखला के पहले पटना पहुंचे हैं। उन्होनें पटना पहुंचते ही अपने बेटे और एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान और लालू के लाल तेजस्वी यादव के बीच राजनीतिक जंग छेड़ दी है। तेजस्वी के खिलाफ न बोलकर भी उन्होनें दोनों को ही बड़ा पॉ़लिटिकल मैसेज दे डाला।


खराब स्वास्थ्य की वजह से अब पूर्व एलजेपी अध्यक्ष और बिहार के दिग्गज नेता रामविलास पासवान अब पॉलिटिक्स में उतने एक्टिव नहीं दिख रहे हैं। उन्होनें अपने बेटे सांसद चिराग पासवान को पार्टी की सत्ता सौंप दी है। रामविलास पासवान अब तेजस्वी के खिलाफ बयान देना भी जरुरी नहीं समझ रहे। उन्होनें पटना एयरपोर्ट पर तेजस्वी के बाबत पूछे गये सवालों का दो टूक जवाब देते हुए कह दिया कि तेजस्वी के लिए तो बस चिराग पासवान ही काफी हैं।


रामविलास पासवान के इस बय़ान के मायने भी समझना जरुरी है। दरअसल रामविलास पासवान बेटे चिराग पासवान को भरपूर मौका दे रहे हैं कि वे लालू के लाल तेजस्वी यादव के साथ दो-दो हाथ कर सकें। वहीं तेजस्वी के लिए भी वे राजनीतिक मैसेज छोड़ गए कि उनकी राह में चिराग पासवान रोड़ा डाले खड़े हैं यानि अब उन्हें बिहार की सत्ता में चिराग से दो-दो हाथ करना ही होगा। 


वहीं रामविलास पासवान ने लालू यादव को नसीहत देते हुए कहा कि वे जिस तरह सीएम नीतीश कुमार पर मानव श्रृंखला को लेकर लगातार हमला बोल रहे हैं वो ठीक नहीं है। पहले तो उन्हें इलाज पर पूरा ध्यान देना चाहिए। पासवान के इस मौके पर कहा कि उनकी पार्टी मानव श्रृंखला में बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रही है लेकिन वे पैर में चोट की वजह से खुद इसमें शामिल नहीं हो पाएंगें।