पटना में प्रेमी ने गर्लफ्रेंड से बनाया शारीरिक संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खिलाई गोलियां, अश्लील वीडियो भी बनाया

पटना में प्रेमी ने गर्लफ्रेंड से बनाया शारीरिक संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खिलाई गोलियां, अश्लील वीडियो भी बनाया

PATNA : राजधानी पटना में मॉडल से शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला सामने आया है. पीड़िता का कहना है कि उसके बॉयफ्रेंड ने शादी का  झांसा देकर कई महीनों तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये. इसके बाद जब पीड़िता गर्भवती हो गई तो पहले वह शादी करने से मुकर गया फिर उसने उसे गर्भपात के लिए गोलियां भी खिलाई. फिलहाल पीड़िता ने अभी थाने में केस दर्ज नहीं कराया है. 


मामला कंकड़बाग थाना क्षेत्र का है. यहां पोस्टल पार्क में रह रही युवती ने अपने ही ब्वॉयफ्रेंड पर झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. युवती ने बताया कि केस दर्ज कराने के कई थानों का चक्कर लगाया लेकिन किसी ने युवती का केस दर्ज नहीं किया. अब वह महिला थाना जाकर केस दर्ज करायेगी.


दरअसल मॉडलिंग करने वाली 20 वर्षीय युवती के साथ उसके ब्वॉयफ्रेंड ने आठ महीने से कंकड़बाग थाना क्षेत्र में किराये के मकान में रख शादी का झांसा दिया और यौन शोषण किया, लेकिन जैसे ही वह गर्भवती हुई और शादी करने को कहीं तो ब्वॉयफ्रेंड ने शादी करने से इन्कार कर दिया. 


पीड़िता का आरोप है कि तीन दिन पहले उसने गर्भपात कराने के लिए जबरन गोलियां खिला दी. ब्वॉयफ्रेंड ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया. वह उसे वायरल करने की धमकी देता रहता है. पीड़िता ने बताया कि उसने 60 हजार रुपये भी लिए हैं. वह अब महिला थाने में जाकर न्याय की गुहार लगाएगी.