पटना में पुलिस पर शराब कारोबारियों ने किया हमला, नकली पुलिसकर्मी कहकर कई को पीटा

पटना में पुलिस पर शराब कारोबारियों ने किया हमला, नकली पुलिसकर्मी कहकर कई को पीटा

PATNA:  पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ छापेमारी करने गई थी. इस दौरान ही शराब माफियाओं हमला कर दिया. इस हमले में करीब एक दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए है. सभी घायलों को इलाज के लिए पीएचसीएच रेफर किया गया है. यह घटना बिक्रम के बेनिबिगहा गांव की है. 

नकली पुलिस बोल किया हमला

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बेनिबिगहा गांव निवासी शराब कांड से जुड़े करीमन शर्मा को पुलिस गिरफ्तार कर ली. इसी बीच किसी ने नकली पुलिस कहकर हल्ला कर दिया जिससे कुछ ग्रामीण लोग पुलिस पर हमला कर गिरफ्तर करीमन शर्मा को छुड़ा लिया. इस घटना में  एकएसआई जय प्रकाश सिंह को किसी ने सर के पीछे डंडे से मार दिया जिससे वो अचेत हो गये. वही सिपाही संतोष सिंह यादव को भी गंभीर रूप से पिटाई हुई. हमले की सूचना मिलने के बाद रानीतालाब , बिक्रम, दुल्हिनबाज़ार डीएसपी पालीगंज मनोज कुमार पांडेय घटना स्थल पर पहुंच कर जख्मी पुलिस को इलाज के लिए भेजा.

हथियार भी तोड़ा

इस घटना में सात लोगों को नामजद करते हुए 25 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई हैं. पुलिस से हथियार छीनने के दौरान दो हथियार क्षतिग्रस्त हो गया. जिसमे एक इंसास और मैगजीन को भी तोड़ा गया है. करीमन शर्मा के घर के जांच के दौरान जानवर खिलाने वाले नाद के नीचे एक गुप्त 6 फीट गहराई वाला तहखाना से 837 बोतल अंग्रेजी शराब, भूसा घर से तीन किलो गांजा बरामद हुई है. नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस तलाश कर रही हैं.