पटना में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया.. वायरल करने की दी धमकी

पटना में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया.. वायरल करने की दी धमकी

PATNA : राजधानी पटना से सटे दानापुर में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दानापुर थाना के तकियापर इलाके में रहने वाली पीड़िता ने महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़िता नाबालिग है और उसका आरोप है कि चंदन नाम के एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया हालांकि यह घटना लगभग 2 हफ्ते पहले हुई थी। 


घटना के बारे में मिली पूरी जानकारी के मुताबिक जिस नाबालिग लड़की के साथ आरोपी ने घटना को अंजाम दिया वह अपने घर में अकेली थी। बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़िता के घर में किराएदार था और उसने घर में अकेला पाकर उसके साथ से दुष्कर्म किया। पिता का आरोप है कि आरोपी ने दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया और बाद में उसे वायरल करने की धमकी दे रहा था। लगभग 14 दिनों तक पीड़िता डरी और सहमी रही लेकिन आखिरकार उसने हिम्मत कर अपनी मां को सारी बात बताई। 


महिला थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी चंदन को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के ऊपर पॉक्सो एक्ट समेत दुष्कर्म की अलग-अलग धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपी किसी जगह पर प्राइवेट ड्राइवर का काम कर रहा था। अब पुलिस पीड़िता की मेडिकल जांच है रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।