पटना में बीजेपी का प्रदर्शन, जहानाबाद के महामंत्री विजय सिंह की मौत

पटना में बीजेपी का प्रदर्शन, जहानाबाद के महामंत्री विजय सिंह की मौत

PATNA: पटना से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। जहां विधानसभा मार्च के दौरान पुलिस की लाठीचार्ज में एक बीजेपी नेता घायल हो गये थे। सिर में चोट लगने से घायल होने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। बीजेपी नेता विजय सिंह ने पीएमसीएच में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बता दें कि पटना का डाकबंगला चौराहा गुरुवार को रणक्षेत्र में तब्दिल हो गया था। शांतिपूर्ण ढंग से विधानसभा मार्च कर रहे बीजेपी नेताओ और कार्यकर्ताओं पर बिहार की पुलिस के जवानों ने बर्बरतापूर्वक लाठियां बरसाईं।


इस दौरान न सिर्फ बीजेपी विधायकों और सांसद को जानवरों की तरह पीटा गया था। यही नहीं  महिला कार्यकर्ताओं को भी नहीं बख्शा गया। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी सहित कई बीजेपी नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया गया है। वही अब बड़ी खबर यह सामने आ रही है कि पटना में बीजेपी नेताओं पर हुए लाठीचार्ज में एक बीजेपी नेता की मौत हो गयी है। बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने बीजेपी नेता विजय कुमार सिंह की मौत की पुष्टि की है। 


बताया जाता है कि बीजेपी नेता जहानाबाद के प्रदेश महासचिव विजय कुमार सिंह पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया गया था। जिसमें उनका सिर फट गया। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया गया जहां इलाज के दौरान बीजेपी नेता विजय कुमार सिंह की मौत हो गयी है। इस घटना से बीजेपी नेताओं के बीच हड़कंप मच गया है। इस घटना से वे काफी आहत हैं। बीजेपी के कई नेताओं ने इस घटना की निंदा की है। इसे नीतीश सरकार की तानाशाह बताया है। बीजेपी नेता विजय कुमार सिंह की मौत के बाद बिहार विधानसभा में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है। चप्पे-चप्पे पर भारी संख्या सुरक्षा बलों की तैनाती की गयी है।