पटना में गंगा से मिला पूर्व विधायक के भतीजे का शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका, 8 दिनों से लापता था आकाश

पटना में गंगा से मिला पूर्व विधायक के भतीजे का शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका, 8 दिनों से लापता था आकाश

PATNA: बिहार शरीफ थाना क्षेत्र से रहस्यमय तरीके से लापता हुए हिसुआ के पूर्व विधायक अनिल सिंह के  21 वर्षीय भतीजे आकाश कुमार का शव गंगा से बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। आकाश बीते एक जून को अचानक लापता हो गया था। आकाश के परिजनों ने आशंका जताई है कि बदमाशों ने उसकी हत्या करने के बाद शव को गंगा में फेंक दिया है।


दरअसल, हिसुआ के पूर्व विधायक अनिल सिंह का 21 वर्षीय भतीजा आकाश कुमार बीते एक जून को रहस्यमय तरीके से लापता हो गया था। आकाश के लापता होने के बाद से परिजन उसे तलाश कर रहे थे। इसी बीच पुलिस ने उसका शव पटना सिटी के मालालामी थाना क्षेत्र स्थित पिरदामरिया घाट से गंगा में तैरता हुआ बरामद किया। लापता आकाश का शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।


पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। मृतक के परिजनों ने आशंका जताई है कि बदमाशों ने आकाश की हत्या करने के बाद उसके शव को गंगा में फेंक दिया है हालांकि पुलिस इसे आत्महत्या बता रही है। पुलिस ने इस मामले में मृतक के दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। पूर्व विधायक अनिल सिंह ने पुलिस पर हत्यारों को बचाने का आरोप लगाया है।