पटना में बोले सम्राट चौधरी, लालू के अत्याचार और नीतीश को सीएम बनाने के चक्कर में हम जेल गये

पटना में बोले सम्राट चौधरी, लालू के अत्याचार और नीतीश को सीएम बनाने के चक्कर में हम जेल गये

PATNA: पटना में एक कार्यक्रम में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश और लालू पर जमकर हमला बोला। कहा कि लालू के अत्याचार और नीतीश को मुख्यमंत्री बनाने के चक्कर में हम जेल गये। नीतीश पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को रहते रहते प्रधानमंत्री बनने का कीड़ा काट लेता है। पीएम बनने के लिए वो दुश्मन के खेमे में चले गये हैं। नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं। 


सम्राट चौधरी ने कहा कि पिछली बार नीतीश की जेडीयू को लोस चुनाव में दो सीट आई थी इस बार उनका खाता भी खुलने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि 1995 के विधानसभा चुनाव में नीतीश को मुख्यमंत्री बनाने के चक्कर में मुझे जेल जाना पड़ गया। वही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के अत्याचार के कारण 88 दिनों तक मुझे जेल में रहना पड़ा। 


उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बुढे और लाचार हो चुके हैं आधी बात तो इनकों याद ही नहीं रहती है। सम्राट चौधरी ने आमिर खान की फिल्म गजनी का उदाहरण देते हुए कहा कि जैसे फिल्म में आमिर खान को कुछ भी याद नहीं रहता था। शॉर्ट टर्म मेमोरी के कारण वह दुश्मन के खेमें में चले जाते हैं। यही स्थिति नीतीश कुमार जी के साथ हो गयी है। 


उनकों लगता है कि सपने में वे प्रधानमंत्री का शपथ ले लेते हैं सवेरे दरभंगा में कह देते हैं कि मैं नीतीश कुमार देश का प्रधानमंत्री था। ऐसा आदमी भला मुख्यमंत्री चलेगा क्या। सबसे ज्यादा पढ़ा लिखे प्रदेश में ऐसा सीएम नहीं चल सकता है। सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार को सुन्दर प्रदेश बनाना है देश में नरेंद्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाना है।  


आगे उन्होंने कहा कि 1975 का क्या दृश्य रहा होगा जब आपातकाल लगाया गया था।1947 में आजादी कुछ लोगों के लिए थी लेकिन वास्तविक आजादी 1977 में मिली।1977 में पहली बार सेकुलर की बात संविधान में हुई। कश्मीर में 370 जबतक थी तब तक सेक्यूलर शब्द नहीं था लेकिन जब 370 हटा तो सेक्यूलर शब्द आ गया।


सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि बिहार में वो पार्टी संविधान बचाने की बात कर रही है जिन्हें संविधान की समझ नहीं है, पहले वो संविधान को ठीक से तो समझ लें। 1990 के पहले 150% वोट लाना पड़ता था क्योंकि पहले ही बूथ कैपचरिंग हो जाता था। आज वो लोग संविधान बचाने की बात कर रहे है। पहली बार ऐसा हुआ की कोई मुख्यमंत्री रहते हुए जेल गए और वो प्रदेश बिहार था। जबतक राजद की सरकार रही आरक्षण नहीं दिया लेकिन जब जब बीजेपी की सरकार रही हम लोगों ने आरक्षण देने का काम किया है.


उन्होंने कहा कि एक वक्त था जब तक सोनिया गांधी रिमोट नहीं दबाती थी तब तक मनमोहन बोलते नहीं थे लेकिन आज मोदी को देखिए कैसे काम कर रहे है, जिस भी देश में जाते हैं लोग उनके साथ खड़े रहते हैं।