पटना में बदमाशों ने एक बिजनेसमैन को मारी गोली, घर से बाहर बुलाकर बरसाई गोलियां

पटना में बदमाशों ने एक बिजनेसमैन को मारी गोली, घर से बाहर बुलाकर बरसाई गोलियां

PATNA : राजधानी पटना में बदमाशों ने एक शख्स को गोली मार दी है. कृषि कारोबारी को बदमाशों ने घर से बुलाकर उसके ऊपर गोलियां बरसाई. गोली लगने के कारण कृषि कारोबारी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. उसे इलाज के लिए आनन-फानन में नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


वारदात राजधानी पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र की है. यहां पाटलिपुत्र कालोनी में कुछ बदमाशों ने कृषि कारोबारी पर गोलियां बरसा दी. इसके बाद कारोबारी गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना को अंजाम देने के बाद हथियारबंद बदमाश मौके से भाग निकले. गोली लगने के कारण कृषि कारोबारी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा.


इस घटना में जख्मी करोषि कारोबारी की पहचान आनंद उर्फ डब्बू के रूप में की गई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पाटलिपुत्र थाना प्रभारी एसके शाही का कहना है, कारोबारी को दो-तीन गोलियां लगी है. एक गोली सीने के पास लगी है.घटना का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका. विभिन्न बिंदुओं पर मामले की छानबीन की जा रही है. जांच के दौरान पुलिस को मौके से एक बंदूक मिला, जिसे जब्त कर लिया है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं.