पटना : फूल विक्रेता को अपराधियों ने मारी गोली, कदमकुआं की घटना

पटना : फूल विक्रेता को अपराधियों ने मारी गोली, कदमकुआं की घटना

PATNA : राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने बीती रात एक बार फिर वारदात को अंजाम दिया है। पटना के कदमकुआं स्थित चूड़ी मार्केट में फूल बेचने वाले एक युवक को अपराधियों ने गोली मार दी है। बाइक सवार अपराधियों ने घटना को तब अंजाम दिया जब युवक दुकान बंद कर अपने घर लौट रहा था। घटना बीती रात तकरीबन 11 बजे की है। युवक को गोली मारने के बाद अपराधी मौके से निकल भागे। 


24 साल के राहुल कुमार की एक फूल की दुकान है। उसे बाइक सवार अपराधियों ने तीन गोलियां मारकर घायल कर दिया। एक गोली सिर के ऊपर के हिस्से को छूते निकल गई जबकि एक बांह और एक जांघ में लगी। पुलिस उसे पीएमसीएच ले गई। राहुल को गोली क्यों मारी गई इसका खुलासा नहीं हुआ है। राहुल का घर डोमन भगत लेन में है और दुकान चूड़ी मार्केट में मंदिर के पास। घटना के बारे में जो जानकारी मिली उसके मुताबिक बीती रात राहुल को दुकान बंद करने में देरी हो गई। रात तकरीबन 10.30 बजे जैसे ही राहुल घर के लिए निकला पल्सर बाइक से आए तीन अपराधियों ने उसपर दनादन गोलियां बरसा दीं। 


इसी चूड़ी मार्केट में शृंगार का सामान बेचने वाले दीपक सहनी की हत्या की जा चुकी है। दीपक भी राहुल का दोस्त था। पुलिस इस एंगल से भी छानबीन करने में जुटी है। सूत्रों की मानें तो दीपक सहनी हत्याकांड में भवानी तिवारी और राहुल पटेल की गिरफ्तारी हुई थी। भवानी ने बेउर जेल में था। पांच दिन पहले ही उसे भागलपुर जेल भेजा गया है। वहीं राहुल पटेल बेउर जेल में है। भवानी और राहुल के इशारे पर उसके गुर्गों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।