पटना में अगलगी की तीन घटनाओं से हड़कंप, देर रात तक मची रही अफरा-तफरी, लाखों की संपत्ति जलकर राख

पटना में अगलगी की तीन घटनाओं से हड़कंप, देर रात तक मची रही अफरा-तफरी, लाखों की संपत्ति जलकर राख

PATNA: खबर पटना के दानापुर से है, जहां मंगलवार की देर रात तीन अलग-अलग जगहों पर भीषण आग लग गई। इस अगलगी की घटना में लाखों रुपए की संपत्ति जलकर राख हो गई। बिजली के शॉर्ट सर्किट से लगी आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। अगलगी की घटना में करीब पांच लाख से अधिक की संपत्ति के नुकसान का अनुमान है।


जानकारी के अनुसार दानापुर के धोबी टोला स्थित राजू रजत के मकान व चित्रकूट नगर के एक किराना दुकान और सुधा दुकान में बीते मंगलवार की देर रात अचानक आग लग गई। आग लगता देख पूरे इलाके में अफरा-तफरी का मच गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना दानापुर थाने को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अग्निशमन दस्ते को बुलाया। जिसके बाद दमकल की दो गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।


इस दौरान किराना दुकान में रखा गया लाखों का सामान जलकर राख हो गया। घटनास्थल पर दुकानदार प्रवीण कुमार ने बताया कि आग लगी से नुकसान तो हुआ ही है इसके अलावा आग को बुझाने में जो पानी का इस्तेमाल किया गया उससे भी काफी सामान नष्ट हुआ है। इस आग लगी में लगभग 5 लाख से अधिक के सामान जलकर राख हो गई है।