ब्राह्मण महासभा कार्यक्रम में बोले संजीव मिश्रा..हमलोग सिर्फ वोटर बनकर रह चुके हैं..आने वाले चुनाव में देंगे जवाब

ब्राह्मण महासभा कार्यक्रम में बोले संजीव मिश्रा..हमलोग सिर्फ वोटर बनकर रह चुके हैं..आने वाले चुनाव में देंगे जवाब

PATNA: बिहार विधान परिषद उपभवन सभागार में राष्ट्रीय ब्राह्मण महासभा के तत्वाधान में एक दिवसीय विमर्श कार्यक्रम आयोजित हुआ। इस कार्यक्रम में  पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। इस मौके पर शामिल होकर संजीव मिश्रा ने वहां मौजूद लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। दीप प्रज्जवलित कर उन्होंने कार्यक्रम का उद्घाटन किया। इस मौके पर ब्राह्मण समाज के उत्थान की बातें कही। 


पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने कहा कि राष्ट्र निर्माण में ब्राह्मणों का अहम योगदान रहा हैं। आगे भी राजनैतिक, सामाजिक, शिक्षा के क्षेत्र में ब्राह्मण समाज बेहतर कार्य कर सके इसके लिए वे प्रयासरत हैं। राष्ट्रीय ब्राह्मण महासभा के विमर्श कार्यक्रम के बाद संजीव मिश्रा ने मीडिया को संबोधित किया। फर्स्ट बिहार से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि अक्टूबर महीने में पटना में बड़ा कार्यक्रम आयोजित होगा। जिसकी तैयारी चल रही है। 


संजीव मिश्रा ने कहा कि अपने हक की लड़ाई के लिए हमलोग काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिनकी जनसंख्या हमसे बहुत कम है वो लोग अपने हक की लड़ाई लड़ अपने आप को मजबूत कर रहे हैं और अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। लेकिन आज हम कही ना कही इससे वंचित है। हमलोग सिर्फ वोटर बनकर रह चुके हैं हमलोगों की किसी भी राजनीति दल में कोई पूछ नहीं है। इसी को जवाब देने के लिए हमलोग संगठित हो रहे हैं। आने वाले चुनाव में हमलोग इसका जवाब भी तरीके से देंगे।