पटना में 250 करोड़ की लागत से बने बिस्किट फैक्ट्री का CM नीतीश ने किया उद्घाटन, मीडिया से बनाई दूरी

पटना में 250 करोड़ की लागत से बने बिस्किट फैक्ट्री का CM नीतीश ने किया उद्घाटन, मीडिया से बनाई दूरी

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज पटना के बिहटा में करीब ढाई सौ करोड़ रुपए की लागत से स्थापित ब्रिटानिया बिस्किट फैक्ट्री विधिवत उद्घाटन किया। उद्घाटन से पहले सीएम नीतीश ने सिकंदरपुर स्थित कई अन्य औद्योगिक संस्थानों का भी निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से दूरी बनाए रखी और इसके बाद केसरिया के लिए रवाना हो गए।


बिस्किट फैक्ट्री के उद्घाटन के बाद इलाके के लोगों में खुशी की लहर है। उद्घाटन के मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी, उद्योग मंत्री समीर कुमार महासेठ और मनेर विधानसभा के पूर्व विधायक सूर्यदेव त्यागी समेत अन्य लोग मौजूद रहे। सीएम के दौरे को लेकर इलाके में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे।


बिस्कुट फैक्ट्री के उद्घाटन से पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने औद्योगिक क्षेत्र की कई अन्य कंपनियों का मुआयना भी किया। करोड़ों की लागत से बनी बिस्किट फैक्ट्री के लिए सिकंदरपुर में 30 एकड़ जमीन दी गयी है। उद्घाटन के बाद आज से फैक्ट्री में उत्पादन शुरू हो गया। यहां से रवाना होने के दौरान मुख्यमंत्री ने पत्रकारों की तरफ देखा तो जरूर लेकिन कुछ बोले बिना ही अपनी गाड़ी में बैठकर निकल गए।