1100 फोन कॉल केवल एक बॉयफ्रेंड को... 15 बॉयफ्रेंड की जानकारी मिलने पर माथा पीट रही है पुलिस

1100 फोन कॉल केवल एक बॉयफ्रेंड को... 15 बॉयफ्रेंड की जानकारी मिलने पर माथा पीट रही है पुलिस

PATNA : जिम ट्रेनर पर फायरिंग मामले में पटना पुलिस के खुलासे के इंतजार सभी लोग बेसब्री से कर रहे हैं लेकिन डॉ राजीव सिंह और उसकी पत्नी खुशबू सिंह की गिरफ्तारी के बावजूद पुलिस अभी मामले से पर्दा हटाने में वक़्त ले रही है। अब यह बात शीशे की तरह साफ हो चुकी है कि खुशबू सिंह और जिम ट्रेनर विक्रम के बीच अंतरंग संबंध थे। 


भले ही डॉ राजीव सिंह इस मामले में अपनी पत्नी का बचाव यह कहते हुए कर रहे हो कि 1100 दफे किसी को कॉल करना कैरेक्टर सर्टिफिकेट नहीं बना सकता लेकिन हकीकत यह है कि खुशबू सिंह और विक्रम के बीच रिलेशनशिप कितना आगे बढ़ चुका था इसकी पुष्टि दोनों के लिपटे और चिपटे हुए तस्वीर से हो चुकी है।


खुशबू सिंह ने अपने बॉयफ्रेंड विक्रम को चंद महीनों के भीतर 1100 दफे फोन किया, इसकी जानकारी पटना पुलिस ने घटना के बाद शनिवार के दिन ही दे दी थी। लेकिन अब जो नई जानकारी सामने आ रही है, उसके मुताबिक मामला केवल एक बॉयफ्रेंड तक ही सीमित नहीं है। विक्रम के अलावे करीबी रिश्ते रखने वालों की लिस्ट लंबी हो सकती है। पुलिस के एक बड़े अधिकारी ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया है कि बॉयफ्रेंड की संख्या तकरीबन 15 तक जा सकती है। 


सीडीआर और लोकेशन के आधार पर पुलिसिया जांच में कई चौकाने वाली बातें सामने आयी हैं। डॉक्टर के घर पर ना केवल कई लोगों का आना जाना था बल्कि इसमें बड़े सफेदपोश भी शामिल थे। सूत्रों की माने तो रिलेशनशिप का नेटवर्क लम्बा निकलता देख पुलिस ने भी अपना सिर पीट लिया है। जानकार मानते हैं कि अगर इस मामले में जांच का दायरा बढ़ा तो मुसीबत उन करीबियों की बढ़ेगी जो डॉक्टर के घर आते-जाते थे।


सूत्र से जो नई जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक विक्रम के ऊपर फायरिंग में भी खुशबू सिंह के किसी करीबी दोस्त कहां हो सकता है. खुशबू सिंह ने विक्रम से विवाद बढ़ने के बाद किसी दूसरे दोस्त की मदद ली हो, इसकी संभावना जताई जा रही है. हालांकि सबको इंतजार इस बात का है कि पुलिस इस मामले से कब पर्दा उठाती है और कयासों पर कैसे विराम लग जाता है.