पटना महानगर में आज से RJD का सदस्यता अभियान, विधायक लगाएंगे कैंप

पटना महानगर में आज से RJD का सदस्यता अभियान, विधायक लगाएंगे कैंप

PATNA: बिहार में सबसे बड़ी पार्टी बनने के बाद आरजेडी नेता और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पार्टी को और मजबूत करने में जुटे हुए हैं। इसके लिए रणनीति भी तैयारी कर ली है। शनिवार से राष्ट्रीय जनता दल द्वारा पटना के सभी 75 वार्डों में सदस्यता अभियान के स्पेशल ड्राइव की शुरुआत की जाएगी।



दरअसल, बिहार में राजद तेज सदस्य्ता अभियान चला रही है। कई बैठकों में लालू यादव और तेजस्वी यादव ने विधायकों- पार्षदों सहित पार्टी की ज़िम्मेदारी पदाधिकारियों को दी है। पटना के सभी वार्ड में ये अभियान चलाया जाएगा। हर वार्ड की ज़िम्मेदारी एक विधायक को सौंपी गई है। पार्टी का मानना है कि विधायक के रहने से कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ेगा। ये विधायक वार्ड में कैंप लगाकर लोगों से सदस्य बनने की अपील करेंगे। 



राजद के संगठन महामंत्री राजेश यादव ने बताया कि पटना महानगर के सभी वार्डों में सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। लोगों को लालू प्रसाद की सामाजिक न्याय और आपकी सदभाव की नीतियों से अवगत कराया जाएगा। राजद का सदस्य बनने के लिए सदस्यता शुल्क के तौर पर 10 रुपए देने होंगे। 


पूर्व विधान सभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी पटना महानगर में सदस्यता अभियान की देखरेख करेंगे। दरअसल, पिछले दिनों भी एआईएमआईएम के चार विधायक आरजेडी में शामिल हो गये थे। राष्ट्रीय जनता दल बिहार की सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी है। अब लालू यादव और तेजस्वी यादव पार्टी को उंचाइयों तक ले जाना चाहते हैं। इसके लिए रणनीति तैयार की गई है और अब पटना के सभी 75 वार्डों में सदस्यता अभियान के स्पेशल ड्राइव की शुरुआत की जाएगी।