पटना के इन इलाकों में 5 दिन तक रोज़ 6 घंटे बिजली कटेगी, अलर्ट हो जाइए

पटना के इन इलाकों में 5 दिन तक रोज़ 6 घंटे बिजली कटेगी, अलर्ट हो जाइए

PATNA : पटना के कई इलाकों में शुक्रवार यानी आज से अगले पांच दिनों तक 6 घंटे के लिए बिजली गुल रहेगी. बताया जा रहा है कि नाला उड़ाही का कार्य होने के कारण सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह फैसला किया गया है. बता दें की पटना के आनंदपुरी इलाके में शुक्रवार से अगले 5 दिन तक नाला उड़ाही का कार्य होगा. 


इस दौरान हर दिन 6 घंटे बिजली कटेगी. पाटलिपुत्र डिवीजन के विद्युत कार्यपालक अभियंता मनीष कांत ने कहा कि राजापुर पावर सब स्टेशन से निकलने वाली 11kv आनंदपुरी फीडर के 6 डिस्ट्रीब्यूशन ट्रांसफार्मर को सुबह 8 से 11 बजे तक और दोपहर 1 बजे से 4 बजे तक बंद रखा जाएगा. 


नाला उड़ाही के कार्य बड़े मशीन से होंगे. इस दौरान सुरक्षा की दृष्टि से बिजली कट करने का निर्णय लिया गया है. इस कारण आनंदपुरी राजपुर सम्प हाउस के पीछे के छोटे-छोटे मोहल्लों में बिजली कटेगी. अशोक नगर इलाके में नाला उड़ाही के कार्य के लिए सुबह 7 बजे से 9 बजे तक 11kv आरएमएस कॉलोनी फीडर बंद रहेगा. 


इस कारण अशोकनगर के आरएमएस कॉलोनी, इंदिरा नगर रोड नंबर- 3,4,5, विग्रह्पुर, संजय नगर सहित आसपास के इलाके में बिजली कटेगी. इस दौरान अस्पताल और क्वारंटाइन सेंटर को दूसरे सोर्स से बिजली आपूर्ति कराई जाएगी.