3 या 4 मार्च को पटना में राजद की विशाल रैली, शिवहर में तेजस्वी ने दिया संकेत..कहा-जन विश्वास यात्रा मेरा राजनीतिक इंश्योरेंस

3 या 4 मार्च को पटना में राजद की विशाल रैली, शिवहर में तेजस्वी ने दिया संकेत..कहा-जन विश्वास यात्रा मेरा राजनीतिक इंश्योरेंस

SHEOHAR: पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में 3 या 4 मार्च को राजद की विशाल रैली होने वाली है। इस बात का संकेत तेजस्वी यादव ने शिवहर की जनता को दिया है। जन विश्वास यात्रा के दौरान शिवहर पहुंचे तेजस्वी यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि रैली के बारे में आधिकारिक रूप से जानकारी जल्द दी जाएगी। अभी रैली की तिथि निर्धारित नहीं की गयी है लेकिन 3 या 4 मार्च को पटना के गांधी मैदान में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की अध्यक्षता में विशाल रैली होगी। शिवहर की जनता को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि जन विश्वास यात्रा मेरा राजनीतिक इंश्योरेंस है। एक बार फिर से आप हमारा इंश्योरेंस कर दीजिए ताकि मैं फिर से चलता रहूं। 


शिवहर में जनसभा के दौरान स्थानीय विधायक चेतन आनंद पर कहा कि अब जनता उनसे सवाल करेगी। वही नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कुछ लोग कहते हैं राजद my की पार्टी है हम कहना चाहते हैं my के साथ साथ बाप की पार्टी है। उन्होंने कहा B से बहुजन A अगड़ा A  आधी आबादी p से पुअर.. उन्होंने कहा नीतीश कुमार पुराने ख्यालात के है. उनका कोई विजन नही बस इधर उधर करते रहते है. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा के दौरान आज शिवहर पहुंचे की जहां उन्होने जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार और बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने कहा सीएम बोलते थे कब्जा हो गया अब उन्ही पर कब्जा हो गया. 


नीतीश कुमार बोलते थे मर जाएंगे मिट जाएंगे बीजेपी में नही जाएंगे. उन्होंने जनता से कहा जिस दिन पटना आपलोग आ जाइयेगा ये लोग का पतन शुरू हो जाएगा. तेजस्वी ने कहा कि हमने जो रोजगार और नौकरी की लकीर खींची है. अब देश में कोई भी नेता हो, कोई भी सरकार हो. मेरा देखा देखी कर रही है. अब वो नौकरी की बात करेगी. तेजस्वी ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू तीसरे नंबर की पार्टी है. लेकिन वो 9 बार शपथ ले चुके हैं और एक कार्यकाल में तीन बार. तेजस्वी ने कहा कि हम तो पीएम मोदी को भी चैलेंज करते हैं कि क्या वो नीतीश कुमार की गांरटी लेंगे कि फिर से पलटेंगे की नहीं. 


उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पुराने खयालात के हैं कोई विजन नही है. कोई नई सोच नही रह गई बिहार में बिहार को आगे ले जाने के लिए. न कोई विजन है न गठबंधन बदलने का रीजन है. इधर से उधर उधर से इधर हो क्या रहा है. तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने जो वादे किए वो 17 महीनों के कार्यकाल में पूरे भी किए. बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश भर में हिन्दू मुस्लिम के नाम पर राजनीति करने वाले लोग मुद्दे की बात नही करते हैं।उन्होंने कहा दस साल में मोदी जी ने क्या किया ये लोग केवल जुमला पार्टी है।

समीर कुमार झा की रिपोर्ट