पटना के बाद अब सुर्ख़ियों में आया छपरा जंक्शन , रेलकर्मी का वीडियो हुआ वायरल

पटना के बाद अब सुर्ख़ियों में आया छपरा जंक्शन , रेलकर्मी का वीडियो हुआ वायरल

SARAN : बिहार हमेशा से ही अपने अजीबो - गरीब हरकतों की वजहों से सुर्ख़ियों में बना रहता है। इस बीच अब एक ताजा मामला छपरा रेलवे स्टेशन से जुड़ा हुआ निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक टिकट काउंटर की सीट पर बैठा रेलकर्मी बिना कमीज पहने टिकट काटता नजर आ रहा है। इस घटना के बाद का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 


दरअसल, यह पूरा मामला पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा जंक्शन का है। जहां टिकट काउंटर की सीट पर बैठा रेलकर्मी बिना कमीज पहने लोगों को टिकट काट कर दे रहा है। इस रेलकर्मी की पहचान केशव प्रसाद शर्मा है। अब इस मामले में वाराणसी मंडल के जनसंपर्क अधिकारी और छपरा जंक्शन के DCI का बयान भी सामने आया है। 



वायरल वीडियो को लेकर छपरा जंक्शन के DCI गणेश कुमार यादव ने कहा कि, यह वीडियो आज सुबह की शिफ्ट का है। वीडियो में दिख रहा रेलकर्मी छपरा जंक्शन पर कार्यरत स्टाफ बताया जा रहा है। वहीं, इस संबंध में वाराणसी मंडल के DRM द्वारा कंट्रोल से सूचना भेजी गई है। इस  मामले में जांच कर DRM को रिपोर्ट भेजी जाएगी। यह भी कहा कि इस मामले में अधिकृत रूप से वाराणसी मंडल के जनसंपर्क अधिकारी ही पूरी जानकारी दे पाएंगे। 



वहीं, वाराणसी मंडल के जनसंपर्क अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। इसकी जांच स्थानीय अधिकारी से करवाई गई है। रेलकर्मी की पहचान केशव प्रसाद शर्मा के रूप में हुई है। यह मामला पूरी तरह अनुशासनहीनता का है। उसे भविष्य में ऐसी गलती न करने की चेतावनी दी गई है। उन्होंने ये भी कहा कि किसी भी सूरत में निर्धारित यूनिफॉर्म के बिना किसी भी रेलकर्मी को ड्यूटी नहीं करनी है। 



आपको बताते चलें कि, बीते दिनों बिहार के पटना रेलवे स्टेशन पर लगी एलईडी स्क्रीन पर अश्लील फिल्म चल गई थी। इससे यात्रियों को शर्मसार होना पड़ा था। इस मामले में रेलवे के अधिकारियों ने जिम्मेदार एजेंसी पर सख्त एक्शन लिया. जांच के लिए एक टीम एजेंसी के ऑफिस कोलकाता भेजी गयी। जानकारी के अनुसार, यह मामला पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर दस का था। करीब 3 मिनट तक दर्जनों स्क्रीन पर एडल्ट फिल्म चलती रही थी, जिसके कारण यात्री आक्रोशित हो गए थे।