पटना : अनियंत्रित कार ने 6 लोगों को कुचला, दो की मौत

पटना : अनियंत्रित कार ने 6 लोगों को कुचला, दो की मौत

PATNA : राजधानी पटना के दीघा एलिवेटेड रोड पर एक तेज रफ्तार कार सवार ने 6 लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. वहीं, लड़की समेत चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये, जिनका इलाज एम्स में चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 


जानकारी के मुताबिक, रविवार देर रात फुलवारी से पांच युवक व एक लड़की बाइक से दीघा-एम्स एलिवेटेड (गंगा पाथ- वे) पर घूमने आये थे. रूपसपुर थाना क्षेत्र स्थित पुल पर बाइक लगा पैदल सभी घूम रहे थे. इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार सभी को रौंदते पुल पर पलट गई. इसमें दो युवक सीधे पुल से नीचे जा गिरे. कार सवार भी गंभीर रूप से जख्मी हो गये, जिसका इलाज भी निजी अस्पताल में चल रहा है.


मृतक की पहचान फुलवारीशरीफ के खलीलपुर निवासी 22 वर्षीय फिरदौस और 22 वर्षीय फाज के रूप में हुई है. वहीं, घायलों में सुल्तानगंज का आशुतोष, फुलवारी के खलीलपुर निवासी 22 वर्षीय आजाद उर्फ आजम और फुलवारी के फेडरल कॉलोनी निवासी 22 वर्षीय हैदर शामिल है. वहीं इसके अलावा एक युवती भी गंभीर रूप से जख्मी है, जिसका नाम पता देर रात तक नहीं चल सका.


घटना की सूचना मिलते ही मौके पर ट्रैफिक थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. घायलों को एम्स में भर्ती कराया गया है, जहां हालत नाजुक है. टीओपी प्रभारी अमरेंद्र कुमार ने बताया कि परिवार वालों को मौत की सूचना दी गयी है. वहीं, मौत की खबर सुनते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.