पटना आने दीजिए फिर बात करेंगे .... ठाकुर विवाद पर पहली बार बोले तेजस्वी ... अब चीज़ों पर है नजर, बिहार में होगी बात

पटना आने दीजिए फिर बात करेंगे .... ठाकुर विवाद पर पहली बार बोले तेजस्वी ... अब चीज़ों पर है नजर, बिहार में होगी बात

DELHI : पटना आने दीजिए फिर सभी लोगों से इस पर बातचीत होगी। अभी तक हमने किसी का पक्ष नहीं लिया है। हमारी पार्टी किसी भी एक जाति को टारगेट करते हुए बात नहीं रखती है। यह बातें बिहार के उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने उस समय कही है जब उनसे राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा के ठाकुर वाले विवाद को लेकर सवाल किया गया। 


दरअसल, आरजेडी सांसद मनोज झा की ठाकुरों को लेकर राज्यसभा में की गई टिप्पणी पर बिहार में सियासी बवाल मचा है। पूर्व सांसद एवं बाहुबली नेता आनंद मोहन ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया। ऐसे में अब डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का भी इस पर रिएक्शन आ गया है। दिल्ली में पत्रकारों ने तेजस्वी से इसको लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि- पटना जाने दीजिए, फिर सबसे बात करेंगे। तेजस्वी ने फिलहाल इस मामले में किसी का भी पक्ष नहीं लिया है। 


वहीं, इससे पहले बीते कल उनके पिता और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आनंद मोहन को आड़े हाथों लेते हुए उन्हें कम अक्ल करार दे दिया था। लालू ने कहा था कि - उसको न तो शक्ल है और न ही अक्ल है। उसके बेटे चेतन के पास भी कम अक्ल है। इसलिए ऐसा बोल रहा है। मनोज झा पढ़ा - लिखा आदमी है उसने कुछ भी गलत नहीं बोला है। 


इधर, इसके बाद अब तेजस्वी यादव ने यह कहकर सवाल को ठंडे बस्ते में डाल दिया कि पटना पहुंचकर सभी से बात करेंगे। तेजस्वी बीते कुछ दिनों से पटना में नहीं हैं। इस वजह से अब तक उनका ठाकुर विवाद पर बयान नहीं आया। ऐसे में शुक्रवार शाम दिल्ली में मीडिया से बातचीत में उन्होंने इस पर पहली बार टिप्पणी की। 


बता दें कि, आरजेडी सांसद मनोज झा ने पिछले दिनों राज्यसभा में महिला आरक्षण बिल पर बहस के दौरान ठाकुरों पर टिप्पणी की थी। उन्होंने ओमप्रकाश वाल्मीकि की ठाकुर वाली कविता भी पढ़ी। इससे राजपूत समाज के लोगों ने आपत्ति जताई है। सबसे पहले आरजेडी से ही विधायक एवं बाहुबली आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद ने उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल दिया। फिर आनंद मोहन ने भी इसे गलत बताया। फिर बीजेपी के नेता भी मनोज झा के विरोध में आ गए।