पति को छोड़ महिला ने की दूसरी शादी, बाद में तीसरे पर आया दिल तो शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण

पति को छोड़ महिला ने की दूसरी शादी, बाद में तीसरे पर आया दिल तो शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण

BHAGALPUR: भागलपुर जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां महिला ने अपने पति को छोड़कर दूसरे शख्स से शादी रचा ली। दूसरे पति से भी मन नहीं भरा तो उसने तीसरा शख्स भी ढूंढ लिया। लेकिन यहां उसके साथ कांड हो गया। तीसरे शख्स यानी महिला के प्रेमी ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया और जब बात शादी पर आई तो उसने महिला को छोड़ दिया। मामला नवगछिया अनुमंडल के ढोलबज्जा का है। 




प्रेमी से धोखा मिलने के बाद महिला उसके घर धरने पर बैठ गई है। महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा देख भारी संख्या में भीड़ जुट गई। जब लोगों ने धरने का कारण पूछा तो महिला ने सारी बात बताई। महिला ने बताया कि उसकी पहली शादी पंचगछिया टोला कदवा में एक लड़के से हुई थी। बाद में महिला ने उसे छोड़कर दूसरी शादी रचा ली। 5 साल पहले खगड़िया जिले में उसने दूसरी शादी रचाई। लेकिन बाद में महिला को सड़क निर्माण कार्य के कांट्रेक्टर के मुंशी संतोष भगत से प्यार हो गया। लेकिन यहां महिला से 6 महीने तक यौन शोषण करने के बाद संतोष ने शादी से मना कर दिया। 




अब महिला धरने पर बैठी है और अपने लिए न्याय मांग रही है। उसने बताया है कि मुंशी ने 3 दिन पहले शादी की बात कही थी। इसके बाद दोनों मंदिर गए ओर माता को प्रसाद चढ़ाया। प्रसाद लेकर दोनों बाइक से घर लौट रहे थे कि बीच में ही प्रेमी ने उसे बाइक से उतार दिया और पेट्रोल भरवाने के बहाने भाग निकला। अब महिला प्रेमी के घर पर धरने पर बैठी है। समझा-बुझाकर महिला को शांत कराया गया है।