जींस का दाम नहीं किया कम, तो दुकान में लगा दिया आग, भागने के दौरान एक को ग्रामीण ने पकड़ा

जींस का दाम नहीं किया कम, तो दुकान में लगा दिया आग, भागने के दौरान एक को ग्रामीण ने पकड़ा

SUPAUL :  बिहार के सुपौल जिले से एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक ग्राहक को उसकी पसंद की कीमत पर जींस नहीं मिलने से इतना नाराज हो गया कि उसने आवेश में आकर दूकान ही जला डाली। बताया जा रहा है कि, गुस्से में आकर युवक ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर कपड़े की दुकान में आग लगा दी। रात के अंधेरे में दुकान में आग लगा कर भाग खड़े हुए। हालांकि, एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है।


दरअसल, यह मामला सुपौल जिले के करजाइन थाना इलाके के बायसी पंचायत के दहगामा चौक वार्ड 03 की है। करजाइन थाना इलाके के बायसी पंचायत के वार्ड 01 की रहने वाली 35 वर्षीय शमीना खातून अपने पति मो जिब्राइल के साथ मिलकर बिगत कई वर्षो से गाँव के ही दहगमा चौक के वार्ड 03 में कपड़े की दुकान चला कर जीविकापार्जन कर रहे हैं। मगर बाईट रात करीब 2 बजे के आस -पास उसके दूकान में दो युवक पेट्रोल डाल करके आग लगा दिया। हालांकि,भागने के दौरान स्थानीय ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़ लिया। ग्रामीण के द्वारा इस युवक को बंधक बनाकर रात भर खूटे में बांधकर रखा गया। 


बंधक बने आरोपी ने अपना नाम संजय कुमार मेहता पिता रामनारायण मेहता बताया। उसने बताया कि उसके दूसरे साथी का नाम  विनोद कुमार मेहता पिता किशोरी मेहता, बायसी पंचायत के डुमरी गाँव का निवासी है। बंधक बना आरोपी संजय कुमार मेहता ने कहा कि स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा उसे चोर चोर कह कर रात में पकड़ लिया गया है। जबकि वो अपने दोस्त विनोद कुमार के बहकावे में आकर इधर चलाया था। 



कपड़े की दुकान चलाने वाली शमीना खातून ने बताया की उससे कुछ दिन पहले ही विनोद कुमार मेहता के द्वारा उसकी दुकान पर आया गया था। इस दौरान उसने एक जींस पसंद की। मगर उनके मनपसंद कीमत के अनुसार जब दुकानदार ने उसे नहीं दिया था तो उस वक्त उसने धमकी दी थी कि वह उसके इस दुकान में आग लगा देगा। हालांकि, बीरपुर इंस्पेक्टर केवी सिंह ने कहा कि लिखित महिला के द्वारा आवेदन दिए जाने पर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल करजाइन थाने की पुलिस पीड़ित महिला दुकानदार और आरोपी शख्स को गाड़ी में बिठा कर थाने ले गई है।