पार्टी टूटने के बाद बोले अख्तरुल इमान, तेजस्वी को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी

पार्टी टूटने के बाद बोले अख्तरुल इमान, तेजस्वी को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी

PATNA: AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के 4 विधायक राजद में शामिल हो गये हैं। AIMIM के टिकट पर बिहार के अमौर से अख्तरुल इमान, बायसी से सैयद रुकनुद्दीन अहमद, कोचाधामन से मो. इजहार असफी, जोकीहाट से शाहनवाज आलम और बहादुरगंज से मो. अंजार नईमी ने जीत हासिल की थी। अख्तरुल इमान को छोड़ ओवैसी के चारों विधायकों ने आरजेडी का दामन थाम लिया है। हांलाकि अख्तरुल इमान अब भी AIMIM के साथ हैं। ओवैसी के चारों विधायकों के आरजेडी में शामिल होने के बाद राजद बिहार की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है। AIMIM के 4 विधायकों के राजद में जाने से ओवैसी की पार्टी को बड़ा झटका लगा है। बिहार के अमौर से AIMIM के विधायक अख्तरुल इमान ने कहा कि जिंदा इंसानों को झटके लगते रहते हैं मुर्दों को नहीं।


AIMIM के विधायक अख्तरुल इमान ने कहा कि जो झटका लगा है भगवान ने इसे सहन करने की शक्ति हमें दी है। सिर्फ मेरे लिए गम की बात नहीं है बल्कि सीमांचल की लाखों जनता को भी झटका लगा है। सीमांचल की जनता को इन लोगों ने धोखा दिया है। सीमांचल के लोगों ने इन पर विश्वास किया था लेकिन आज उनके साथ विश्वासघात हुआ है। 


घर वापसी की बात पर अख्तरुल ने कहा कि कैसी घर वापसी। जिस घर से गर्दन पर हाथ डालकर निकाल दिया गया क्या वह उनका घर था क्या? जब इन चारों को किसी ने टिकट नहीं दिया तब ये लोग हमारी पार्टी से टिकट लेकर चुनाव लड़े और जनता ने विश्वास जताते हुए इन्हें जीत भी दिलायी। इन लोगों ने पार्टी को तो धोखा दिया ही साथ ही सीमांचल के विधायकों को भी बड़ा धोखा दिया है। 


अख्तरुल इमान ने कहा कि राजद ने हमारे चार विधायकों को सिर्फ नहीं तोड़ा है बल्कि सीमांचल के लाखों करोड़ों की आबादी के दिल को तोड़ा है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में राजद को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। जो कल था आज है और वही कल भी हमारा स्टैंड रहेगा। सीमांचल के विकास को लेकर हम हमेशा आवाज उठाते रहे हैं और आगे भी उठाएंगे।