पार्टी को गच्चा देने वाले बीजेपी विधायक मिश्रीलाल यादव के बेटे पर केस दर्ज, दारोगा को 50-60 दफे कॉल कर गाली गलौज की, धमकाया

पार्टी को गच्चा देने वाले बीजेपी विधायक मिश्रीलाल यादव के बेटे पर केस दर्ज, दारोगा को 50-60 दफे कॉल कर गाली गलौज की, धमकाया

DARBHANGA: बिहार में हो रहे सियासी खेला में भाजपा को गच्चा देने वाले पार्टी के विधायक मिश्रीलाल यादव के बेटे पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करा दिया है. दरभंगा के केवटी थाने के थानेदार ने मिश्रीलाल यादव के बेटे धीरज कुमार यादव ने केस दर्ज कराया है. थानेदार ने कहा है एक वारंटी अभियुक्त को छुडाने के लिए विधायक के बेटे ने 50 से 60 दफे कॉल किया. फोन कर ताबड़तोड़ गालियां दी. कहा-मेरे पिता मंत्री बनने वाले हैं, सारे पुलिस वालों को सबक सिखा दूंगा.


बता दें कि मिश्रीलाल यादव बीजेपी के विधायक हैं. वे विधानसभा में हुए फ्लोर टेस्ट से गायब रहे. चर्चा ये है कि मिश्रीलाल यादव ने कुछ दिनों पहले लालू यादव से मुलाकात की थी. उसके बाद से उन्होंने पाला बदल लिया था. भाजपा नेताओं की तमाम कोशिशों के बावजूद मिश्रीलाल यादव संपर्क में नहीं आये. अब उनके बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.


विधायक के बेटे थानेदार को धमकाया

दरभंगा के केवटी थाने के थानेदार अनोज कुमार ने अपने थाने में केस दर्ज कराया है. थानेदार ने एफआईआर में लिखा है कि दिनांक-11.02.2024 को करीब सवाल तीन बजे दिन में थाने के दारोगा राजकुमार सिंह और अमृता सिंह ने पुलिस बल के साथ वारंटी लालधारी यादव को गिरफ्तार किया. लालधारी के खिलाफ कोर्ट ने गैरजमानतीय वारंट जारी कर रखा है. उसे गिरफ्तार कर थाना लाया गया और हाजत में बंद किया गया. उसकी गिरफ्तारी के कुछ देर बाद करीब सवा चार बजे केवटी के थानेदार सरकारी मोबाइल 9431822492 पर 9572406176 नंबर के मोबाइल से फोन आया.


थानेदार ने कहा है कि फोन करने वाले ने खुद को अलीनगर के विधायक मिश्री का बेटा धीरज कुमार यादव बताया. धीरज यादव ने कहा कि पुलिस ने लालधारी यादव को पकड़ा है उसे तत्काल छोड़ दिया जाये. जब थानेदार ने कहा कि उसे कोर्ट द्वारा जारी गैरजमानतीय वारंट के आधार पर गिरफ्तार किया गया है और छोड़ा नहीं जा सकता है तब धीरज कुमार यादव ने SSP दरभंगा, SDPO सदर दरभंगा के संबंध में औऱ थानेदार को गालियां दी गयी. विधायक के बेटे ने गोली मारने धमकी दी और गाली गलौज करते हुए कहा कि तुम्हारे SSP, DSP को नहीं छोडूंगा.


मेरे पिता मंत्री बनने वाले हैं

थानेदार ने एफआईआर में कहा है कि धीरज यादव ने फोन पर कहा कि मेरे पिता मंत्री बनने वाले हैं. इसके पहले भी कई थाना प्रभारी को लाइन हाजिर करवा चुका हूं, तुम्हें भी नहीं छोड़ूंगा. थानेदार ने कहा कि धीरज यादव 50 से 60 बार फोन कर अपशब्द भाषा का प्रयोग करते रहा. थानेदार ने अपने मोबाइल में धीरज यादव के गाली गलौज और धमकी को रिकार्ड कर लिया. थानेदार ने कहा कि धीरज यादव रात तक फोन कर गाली गलौज करता रहा और सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करते रहा. धीरज यादव ने रात के करीब नौ बजे थानेदार के मोबाइल पर एसएसपी और डीएसपी को गाली गलौज और सर्किल इंस्पकेटर को जान मरने की धमकी सम्बंधित ऑडियो भेजा.


पुलिस ने उस मोबाइल का डिटेल निकाला जिससे कॉल आया था. ये नंबर धीरेन्द्र कुमार धीरज पिता मिश्रीलाल यादव के नाम पर दर्ज है. वहीं एक दूसरे नंबर से भी कॉल किया गया था, वह मोबाइल रौशनी खातून पिता मो० अनवारूल खान वार्ड नं0-05 सा० सा० गोसाई टोल समैला (पचाढ़ी) थाना रैयाम जिला दरभंगा के नाम पर है. इन दोनों नंबर से थानेदार को जान मारने, लाईन हाजिर क़रने की धमकी दी गयी और लगातार मोबाईल पर करीब 5 घंटा तक गाली-गलौज एवं धमकी तथा रंगदारी से वारंटी को छोड़ने की धमकी दी गयी है.

 

थानेदार ने कहा है कि इसके साथ ही लालधारी यादव को छुड़ाने के लिए 5-6 लोग थाने पर आये थे. वे कह रहे थे कि हमलोगों को धीरेन्द्र कुमार धीरज (विधायक का पुत्र) भेजे है. हाजत में बंद लालधारी यादव को छोड़ दो नहीं तो परिणाम बहुत बुरा होगा. उन लोगों ने धमकी दी कि थानेदार को जान से भी हाथ धोना पड़ेगा.  थानेदार ने पूरे वाकये की जानकारी अपने अधिकारियों को देते हुए एफआईआर दर्ज किया है. पुलिस कह रही है कि मिश्रीलाल यादव के बेटे धीरज यादव की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.