नीतीश बोले...लालू जेल गए तो पत्नी को गद्दी पर बैठा दिया, लेकिन बिहार की महिलाओं के लिए कुछ नहीं किया

नीतीश बोले...लालू जेल गए तो पत्नी को गद्दी पर बैठा दिया, लेकिन बिहार की महिलाओं के लिए कुछ नहीं किया

KHAGARIA: परबत्ता में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि वह जेल गए तो अपनी पत्नी राबड़ी देवी को गद्दी पर बैठाकर गए. उनको सीएम बना दिया, लेकिन बिहार की महिलाओं को लेकर कुछ नहीं किया. 

नीतीश कुमार ने कहा कि हमने पंचायत चुनाव में महिलाओं को मौका दिया. 50 प्रतिशत का आरक्षण दिया. जिसके कारण काफी समस्या में महिलाएं राजनीति में आई. जब तक महिला पुरुषों के बराबरी काम नहीं करेंगी तो विकास तेजी से होगा. 

नीतीश कुमार ने कहा कि जब से काम करने का मौका तक से पूरे बिहार के लिए काम करते हैं. लेकिन कुछ लोग सिर्फ अपने परिवार के बारे में सोचते हैं. उनके लिए सिर्फ पति पत्नी और बेटी है, लेकिन हमारे लिए तो पूरा बिहार परिवार है. मुझे तो पूरे बिहार के लिए काम करना है. हमने समाज के हर तबके का विकास किया है. 

नीतीश कुमार ने चुनावी सभा को संबोधित करने हुए एक बार कहा कि चुनाव का समय हैं कुछ लोग कुछ बोलते रहते हैं. लेकिन आपलोगों उनके बहकावे में मत आइयेगा. ऐसे-ऐसे दावा कर रहे है जो पूरा ही नहीं हो सकता है. वोट के लिए ये लोग वोटरों को भ्रम में डाल रहे हैं. लेकिन आपलोग सावधान रहे हैं.