चंद्रिका राय को जिताने के लिए पूरा परिवार कर रहा प्रचार, रोड शो में ऐश्वर्या बोली..10 को जनता अपमान का देगी जवाब

चंद्रिका राय को जिताने के लिए पूरा परिवार कर रहा प्रचार, रोड शो में ऐश्वर्या बोली..10 को जनता अपमान का देगी जवाब

PATNA: परसा विधानसभा चुनाव से जेडीयू के टिकट पर तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय चुनावी मैदान में खड़े हैं. उनको जिताने के लिए उनका पूरा परिवार मैदान में उतर गया है. पिता को जिताने के लिए ऐश्वर्या राय ने आज रोड शो किया और जिताने की अपील की है.

 


10 को जनता देगी जवाब

परसा में ऐश्वर्या राय ने पिता को जिताने के लिए रोड शो किया. ऐश्वर्या ने लोगों से पिता के लिए वोट मांगा. इस दौरान ऐश्वर्या ने कहा कि उनके पिता चंद्रिका राय परसा से रिकॉर्ड मतों से जितेंगे. आरजेडी को जनता 10 नवंबर को जवाब देगी और अपमान का बदला लेगी. 



ऐश्वर्या की छोटी बहन भी चुनावी मैदान

ऐश्वर्या राय की छोटी बहन यशिका राय भी अपने पिता के चुनावी प्रचार में जुटी हैं. वह भी रोज पिता के साथ प्रचार कर उनको जिताने के लिए अपील कर रही है. यशिका ने कहा कि उनको जनता का प्यार मिल रहा है. यहां की जनता पिता चंद्रिका राय को रिकॉर्ड मतों से जिताएंगी. चंद्रिका राय की पत्नी पूर्णिमा राय ने भी पति को जिताने के लिए चुनावी मैदान में है. वह भी दिन रात पति को जिताने के लिए महिलाओं के बीच जाकर वोट मांग रही है.  पूर्णिमा राय ने दावा किया है कि उनके पति परसा में विकास का बहुत काम किए हैं. इस बार उनको फिर से मौका जनता देगी. 



लालू परिवार ने बेटी के साथ गलत किया

चंद्रिका राय ने दिन रात चुनाव प्रचार में जुटे हैं. वह रोज कई गांवों में दौरा कर रहे हैं. चंद्रिका राय ने कहा कि हमलोग विकास पर वोट मांग रहे हैं. लेकिन जो न्याय मेरी बेटी के साथ किया है. इसको लेकर यहां की जनता गुस्सा में है. मेरी बेटी के साथ-साथ उनकी भतीजी करिश्मा के साथ भी लालू परिवार ने बेइज्जत किया है. उसको कभी दानापुर तो कभी परसा से टिकट देने के नाम पर दौड़ाते रहें. बता दें कि इससे पहले भी ऐश्वर्या सीएम की सभा में शामिल हुई थी. इस दौरान पिता को जिताने की अपील की थी.