पैंथर कांस्टेबल ने थाने में की फायरिंग, खुद को कमरे में किया बंद फिर हुआ फरार

पैंथर कांस्टेबल ने थाने में की फायरिंग, खुद को कमरे में किया बंद फिर हुआ फरार

MOTIHARI : बिहार के मोतिहारी से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां एक पैंथर कांस्टेबल ने अपने हथियार से थाने में दो फायरिंग की. फायरिंग के बाद उसने अपने आप को थाना में ही रूम के अंदर बंद कर लिया। घटना की जानकारी मिलते ही वरीय पुलिस पदाधिकारी पिपराकोठी थाना पहुंचे, जहां पैंथर सिपाही से बात करने का प्रयास विफल रहा। 


मिली जानकारी के मुताबिक़, पूर्वी चम्पारण जिला के पीपराकोठी थाना में पदस्थापित एक पैंथर सिपाही ने अपने हथियार से थाने में दो फायरिंग की। उसके बाद इसने खुद को थाना में ही रूम के अंदर बंद कर लिया। जानकारी के अनुसार पैंथर सिपाही किसी बात से नाराज चल रहा था। सिपाही आशीष तिवारी पिपरकोठी थाना में पदस्थापित था, जिसने बीती रात थाने में ही फायरिंग शुरू कर दी। 


वहीँ, घटना की सूचना प्राप्त होते ही मोतिहारी सदर डीएसपी 02 पिपरकोठी थाना पहुंचे, जहां थाना के रूम में बंद सिपाही से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उसने किसी से बात नहीं की। मोतिहारी पुलिस अधीक्षक कान्तेश कुमार मिश्र ने बताया कि पैंथर सिपाही ने थाना में फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है। सिपाही रूम बंद कर लिया था, जिसके बाद अचानक रूम खोलकर हथियार के साथ फरार हो गया है। वहीं पिपरकोठी थानाध्यक्ष को निर्देश दिया गया है पैंथर सिपाही आशीष तिवारी पर प्राथमिकी दर्ज करें। इस घटना में पैंथर सिपाही आशीष तिवारी पर पिपराकोठी थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। 


उधर,  मोतिहारी पुलिस अधीक्षक कान्तेश कुमार मिश्र ने पैंथर सिपाही आशीष तिवारी को निलंबित कर दिया है. सदर डीएसपी 02 ने घटना में जांच शुरू कर दी है, सदर डीएसपी 02 ने कहा कि जांच की जा रही है. सभी बातें सामने जल्द ही आ जाएगी। इस बात की भी पता लगाया जाएगा कि वो नाराज क्यों था और उसने ये हरकत क्यों की। फिलहाव पूरे मामले कीन जांच की जा रही है. उसे निलंबित कर दिया गया है।