मासूम की निर्मम हत्या: पांच साल की मासूम बच्ची की गला रेतकर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

मासूम की निर्मम हत्या: पांच साल की मासूम बच्ची की गला रेतकर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

GUMLA: झारखंड के गुमला जिले में पांस साल की मासूम बच्ची रीतिका कुमारी की गला रेतकर निर्मम हत्या की खबर सामने आयी है. यह घटना बुधवार की सुबह की है. बताया जा रहा है कि रीतिका आंगनबाड़ी जा रही थी. तभी गांव के ही रवि सिंह ने धारदार हथियार से गला काट दिया. जिसे आनन-फानन में परिजनों ने रीतिका को हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 


मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह 5 साल की रीतिका की मां रुकमणी देवी ने बेटी  को अपने घर के बगल में स्थित आंगनबाड़ी केंद्र छोड़ने गयी थी. लेकिन आंगनबाड़ी केंद खुला नहीं था इसलिए वह उसे आंगनबाड़ी सेविका के घर में छोड़कर वापस घर आ गयी. इसी बीच आंगनबाड़ी सेविका का देवर रवि सिंह ने बच्ची को अपने कमरे में ले गया और धारदार हथियार से उसपर वार कर दिया. रोने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग पहुंचे. तब तक रवि अपने कमरे से फरार हो चुका था. आनन-फानन में बच्ची को तुरंत रेफरल अस्पताल बसिया लाया गया. जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. 


फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलते ही बसिया पुलिस बंबियारी गांव पहुंचकर आरोपी रवि को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन में जुटी है.