पलभर में उजड़ गया रिश्ता : सड़क हादसे में मां - बेटे की दर्दनाक मौत, पति की हालत नाजुक

पलभर में उजड़ गया रिश्ता  : सड़क हादसे में मां - बेटे की दर्दनाक मौत, पति की हालत नाजुक

PURNIYA : बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसे की वजह से लोगों की जान नहीं जा रही हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला पूर्णिया से निकल कर सामने आ रहा है,जहां सड़क हादसे में मां - बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। 


मिली जानकारी के अनुसार,  गुरुवार को पूर्णिया में एक और बड़ा हादसा हुआ है, जहां पलभर में ही एक परिवार की खुशियां उजड गयीं। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोग दर्दनाक सड़क हादसे का शिकार हो गये। ये हादसा पूर्णिया के बनमनखी थाना क्षेत्र के रामनगर फरसाही मिलीक गांव की है, जहां बेकाबू ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार मां और बेटे की मौके पर ही मौत हो गयी है। जबकि पति की हालत बेहद गंभीर है।


वहीं, इस हादसे के बाद मां और बेटे की अर्थी एक साथ उठी। हादसे की वजह ओवरलोडेड ट्रैक्टर की तेज रफ्तार बताया जा रहा है, जहां एक ही पल में ट्रैक्टर चालक की लापरवाही ने एक परिवार की खुशियां छीन ली। इस घटना के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। वहीं, हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए GMCH भेज दिया है।


उधर, इस घटना में मृतक की पहचान जानकीनगर थाना क्षेत्र के रामनगर निवासी प्रतिभा कुमारी, पुत्र डायमंड कुमार, जिसकी उम्र 4 साल है। वहीं, गंभीर हालत में जख्मी पति अरुण कुमार पेशए से सरकारी शिक्षक है, उनकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है।