पकिस्तान और हिंदुस्तान दोनों जगह घूमेंगे JDU के नेता, बोले ललन सिंह .... विपक्ष से डरे हुए हैं PM मोदी

पकिस्तान और हिंदुस्तान दोनों जगह घूमेंगे JDU के नेता, बोले ललन सिंह ....  विपक्ष से डरे हुए हैं PM मोदी

PATNA : अनुकंपा वाले जो लोग हैं उनका जवाब हम नहीं देते हैं। जिनके बारे में आप बात कर रहे हैं जिन पर हमने प्रतिक्रिया देने के लिए कह रहे हैं वह सब अनुकंपा वाले लोग हैं। उनको यह बताना चाहिए कि विवेक ओबरॉय कौन है। प्रधानमंत्री के कौन से सलाहकार रहे हैं और तीन दिन पहले उन्होंने क्या कहा था संविधान के बारे में? 


यह तो उनको बताना चाहिए? प्रधानमंत्री के सलाहकार बोल रहे हैं कि संविधान को बदलने की जरूरत है। अगर संविधान पढ़े हैं तो जरूर जानते होंगे, क्योंकि अनुकंपा पर आए हैं तो संविधान तो पढ़कर ही आए होंगे ना। तुमको तो यह बताना चाहिए कि विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री जी के आर्थिक सलाहकार हैं या नहीं। यह बातें जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कही है।


ललन सिंह ने कहा कि - नरेंद्र मोदी डरे हुए हैं यह पूरा देश जानता है। नरेंद्र मोदी विपक्षी गठबंधन के बाद से ही डरे हुए हैं। पूरे देश ने देखा कि जब वह अविश्वास प्रस्ताव पर उत्तर दे रहे थे तो डेढ़ घंटा विपक्षी गठबंधन पर भाषण दे रहे थे। यह उनके घबराहट का ही प्रतीक है।


इधर, नित्यानंद राय के तरफ से जदयू वाले को पाकिस्तान घूम कराने की सलाह पर ललन सिंह ने कहा कि - जेडीयू वाले पाकिस्तान भी घूमेंगे और जेडीयू वाले हिंदुस्तान भी घूमेंगे। इसलिए क्योंकि हम लोग धार्मिक उन्माद नहीं फैलाते हैं। हम लोग समाज में सांप्रदायिक सद्भाव बनाने वाले लोग हैं। नित्यानंद राय सांप्रदायिक उन्माद फैलाने वाले लोग हैं इसी के जरिए वह अपना वोट बैंक साधते हैं। इसलिए वह इस तरह की बात करते रहते हैं।