पहले चरण के चुनाव को लेकर NDA कैंडिडेट का नामांकन आज, एकसाथ दिखेंगे सम्राट-चिराग और कुशवाहा

पहले चरण के चुनाव को लेकर NDA कैंडिडेट का नामांकन आज, एकसाथ दिखेंगे सम्राट-चिराग और कुशवाहा

PATNA : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आज पहले चरण नामांकन के लिए आखिर तारीख है। ऐसे में आज बिहार एनडीए के कैंडिडेट का नामांकन होना है। इसको लेकर तमाम बड़े नेता एकसाथ नामांकन में शामिल होने को पटना एयरपोर्ट से रवाना हो गया हैं। जहां इन्होंने बिहार में सभी सीटों पर जीत हासिल करने का दावा ठोका है। 


दरअसल, पहले चरण के नामांकन का आज अंतिम दिन है। ऐसे में इन सीटों पर चुनाव मैदान में उतरे एनडीए के प्रत्याशी अपना नामांकन करेंगे और ऐसे में एनडीए के तमाम नेता सम्राट चौधरी, श्रवण कुमार, चिराग पासवान, उपेंद्र कुशवाहा पटना से रवाना हुए। जहां मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए सम्राट ने कहा कि - पहले चरण के नामांकन का आज आखिर तारीख है और आज 3 जगहों पर हमारे कैंडिडेट का नामांकन है। हमलोग इसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे हैं। हम लोग 40 में से 40 लोकसभा सीट जीतेंगे। 


वहीं, बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि- बिहार में नीतीश कुमार और मोदी जी का हवा है और इस हवा में महागठबंधन कहां गायब होगा इसका कोई अता- पताभी मालूम नहीं चेलगा। बिहार में एनडीए 40 में से 40 सीट जीतेगी। इसके साथ ही उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि - हमलोगों की 100 % तैयारी है।  बिहार और देश की जनता का नरेंद्र मोदी पर असीम आस्था है। हमलोग जाति धर्म से ऊपर उठकर प्रचार करेंगे। 


उधर,लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि- नामांकन के लिए जा रहे हैं। इस बार सभी 40 की 40 सीट एनडीए जीतेगी। हमारी पार्टी के कैंडिडेट जमुई में आज अपना नामांकन दाखिल करेंगे। हमारे तरफ से पूरी तैयारी है। इस बार सिर्फ मोदी जी का जादू चलेगा। इसका शिवाय कहीं कुछ नहीं है।