NMCH के लापता डॉक्टर संजय और उनकी बिटिया का जन्मदिन आज, सुयाशी नहीं मनाएगी बर्थडे, कहा-किसके साथ अपना जन्मदिन मनाऊं?

NMCH के लापता डॉक्टर संजय और उनकी बिटिया का जन्मदिन आज, सुयाशी नहीं मनाएगी बर्थडे, कहा-किसके साथ अपना जन्मदिन मनाऊं?

PATNA: NMCH के डॉक्टर संजय के लापता हुए करीब दो महीने होने को है लेकिन बिहार पुलिस अबतक उनका सुराग नहीं लगा पाई है। आज 29 अप्रैल शनिवार को डॉक्टर संजय और उनकी इकलौती बीटिया 25 वर्षीय सुयाशी समृद्धि का बर्थडे है। पहले एक साथ बाप-बेटी हर साल केक काटा करते थे और एक दूसरे को जन्मदिन की बधाई देते थे लेकिन इस बार सुयाशी को पापा की कमी खल रही है। इस बार वो अपना जन्मदिन नहीं मना रही है। 


पिता के अब तक घर नहीं लौटने से सुयाशी काफी सदमें में हैं। सुयाशी कहती है कि मुझे नहीं पता कि मेरे पापा कहां हैं और किस हाल में हैं। वह लोगों से अपील कर रही है कि कोई मेरे पापा को खोजकर लाए। सुयाशी ने अपने और पापा के बर्थडे पर एक भावुक पत्र लिखा है। वो कहती है कि पापा आप हैं कहां हो। आप घर पर नहीं हैं तो किसके साथ जन्मदिन मनाऊं। पहले हम अपना जन्मदिन धूमधाम के साथ सेलिब्रेट किया करते थे लेकिन आज आपकी गैरमौजूदगी बहुत खल रही है। आज हमारा और आपका जन्मदिन है लेकिन घर में गम का माहौल है। आपके बगैर हम कैसे बर्थडे सेलिब्रेट करें। 


 बता दें कि पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के डॉक्टर्स कॉलोनी निवासी एनएमसीएच के चिकित्सक संजय कुमार घर से मुजफ्फरपुर के लिए 1 मार्च को निकले थे और लापता हो गये। उनकी कार गांधी सेतू के ऊपर से बरामद किया गया था। कार से उनका मोबाइल बरामद किया हुआ था। डॉक्टर साहब की पत्नी ने अपहरण का मामला दर्ज कराया गया था और पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की थी। वही एक्टर शेखर सुमन ने भी अपने बहनोई की बरामदगी और सीबीआई जांच कराये जाने की मांग की थी। लेकिन 01 मार्च से लापता डॉक्टर संजय का पता अब तक पुलिस नहीं लगा पाई है। 


डॉक्टर साहब की पत्नी प्रो. सलोनी कहती हैं कि जब इस संबंध में पुलिस से बात करती हैं तो पुलिस उन्हीं से पूछती है कि आप ही कोई लीड बताएं। वो कहती हैं कि यदि डॉक्टर साहब के बारे में मुझे मालूम होता तो मैं खुद खोजकर नहीं ले आती? वही डॉक्टर संजय का पता लगाने में जुटी पुलिस ने कई राज्यों में उनका फोटो भेजा और वहां लगवाया। डॉक्टर साहब की सूचना देने वाले को दो लाख का इनाम देने की घोषणा की। गांधी सेतू से नीचे गंगा नदी में उनकी तलाश के लिए टीम लगाया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। 


आज डॉक्टर संजय कुमार और उनकी 25 साल की बेटी सुयाशी समृद्धि का जन्मदिन हैं। आज वह अपना जन्मदिन नहीं मना रही है। सुयाशी ने भावुक होकर एक पत्र लिखा है जिसमें वो कहती है कि आज पापा और मेरा दोनों को जन्मदिन है। पापा आप कहां है? पहले हमदोनों साथ बर्थडे मनाते थे आज किसके साथ अपना जन्मदिन मनाऊं? उनसे बात किये अब दो महीने हो जाएंगे। लेकिन अब तक पता नहीं चल सका कि वे कहां हैं और किस हाल में हैं? पुलिस अब तक कोई सुराग नहीं लगा पाई है। इस जन्मदिन पर यदि मेरे पापा आ जाये तो मेरे लिए इससे बड़ा गिफ्ट कुछ भी नहीं हो सकता है। सुयाशी ने लोगों से अपील की है कि यदि उनके पापा के बारे में कोई सुराग मिले तो इसकी जानकारी दें। एक बिटिया को अपने पापा से मिला दें।