नीयत' का टीजर हुआ रिलीज, जासूस मीरा बनकर विद्या बालन सुलझाएंगी मर्डर मिस्ट्री

नीयत' का टीजर हुआ रिलीज, जासूस मीरा बनकर विद्या बालन सुलझाएंगी मर्डर मिस्ट्री

DESK : बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान के लिए जानी जाती है। विद्या बालन अक्सर वैसे फिल्मों के लिए मुख्य रूप से जानी जाती है जिनकी हीरो वह खुद हों। 'डर्टी पिक्चर', 'कहानी' जैसी फिल्में इन बातों का सटीक उदाहरण है। कई धमाकेदार हिट फिल्मों के बाद अब विद्या बालन 'नीयत' से एंटरटेरमेंट करने के लिए तैयार हैं।


दरअसल, विद्या बालन ने फिल्म का टीजर शेयर किया, जिसकी शुरुआत एक आवाज के साथ होती है। टीजर के वॉइसओवर में कहा जाता है, ''संदिग्ध आ रहे हैं, मकसद बन रहे हैं, तैयार हो जाओ दोस्तों, एक सीक्रेट आ रह है।'' जैसा की इस फिल्म के टीजर से समझ आ रहा है कि इस फिल्म की कहानी मर्डर मिस्ट्री के आसपास घूमती है। हालांकि, असली कातिल कौन है? यह देखना काफी दिलचस्प होगा। इसी के साथ मर्डर मिस्ट्री के टीजर में एक जासूस के रूप में विद्या बालन का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है।


वहीं, अनु मेनन द्वारा निर्देशित यह सस्पेंस से भरी फिल्म है। विद्या बालन इस मूवी में जासूस मीरा राव के रोल में नजर आएंगी, जो एक मर्डर मिस्ट्री को सॉल्व करती देखी जाएंगी। एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया है, जिसे देखने के बाद फैंस ने कमेंट किया कि वह इस मूवी की रिलीज का इंतजार नहीं कर सकते। फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होगा।


आपको बताते चलें कि, नीयत' फिल्म की शूटिंग यूके में की गई है। फिल्म में विद्या बालन के अलावा राम कपूर और राहुल बोस की एक्टिंग भी देखने को मिलेगी। यह मूवी 7 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज होगी। नीयत' का टीजर कई लोगों को पसंद आ रहा है। हालांकि, कुछ फैंस ने विद्या बालन के लुक को देखकर कयास लगाए हैं कि यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'नाइव्स आउट' का रीमेक है।